fbpx
Breaking News

शिविर आयोजित कर पंचायतों के बिजली बिल से संबंधी प्रकरणों का करें निस्तारण

शिविर आयोजित कर पंचायतों के बिजली बिल से संबंधी प्रकरणों का करें निस्तारण
सवाई माधोपुर, 8 अप्रैल। जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने ग्राम पंचायतों के जनता जल योजना एवं अन्य योजनाओं में बकाया बिजली बिलों के प्रकरणों का निस्तारण करने के लिए बिजली निगम के साथ शिविर आयोजित कर समस्या समाधान के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने बिजली निगम एवं पंचायत के साथ आपसी समन्वय बनाते हुए बिजली के बकाया बिल, अधिक राशि सहित अन्य प्रकरणों के लिए शिविर की तिथियां भी तय की है। शिविर में संबंधित पंचायतों के सरपंच/सचिव एवं बिजली निगम के अधिकारी ग्राम पंचायतों के बिजली बिल, बकाया राशि से संबंधी प्रकरणों की वस्तुस्थिति देखकर प्रकरणों का निस्तारण करेंगे।
उन्होंने पंचायत समिति गंगापुर व बौंली में सोमवार, बामनवास, चौथ का बरवाडा में मंगलवार, खंडार में बुधवार एवं सवाई माधोपुर की ग्राम पंचायतों के लिए शुक्रवार को शिविर लगाकर निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि शिविर में सरपंच/सचिव एवं बिजली निगम के अधिकारी प्रकरणों को एक दूसरे के समक्ष रखकर समाधान करवाएंगे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा 20 अप्रैल। निकटवर्ती ग्राम …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *