fbpx
Breaking News

विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने किया सखी वन स्टॉप सेंटर एवं बालगृह का निरीक्षण

विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने किया सखी वन स्टॉप सेंटर एवं बालगृह का निरीक्षण
सवाई माधोपुर, 08 अप्रेल। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव श्वेता गुप्ता ने जिला मुख्यालय पर संचालित सखी वन स्टॉप सेन्टर शहर सवाई माधोपुर एवं त्रिनेत्र बालगृह का निरीक्षण किया।
विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ने सखी वन स्टॉप सेन्टर शहर सवाई माधोपुर निरीक्षण के दौरान पीडित महिलाओं का उपलब्ध कराई गई चिकित्सकीय सुविधाओं, विधिक सहायता, पीडित महिला के साथ हुई घटना के संबंध में पुलिस के प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करवाने के संबंध में की गई कार्यवाही, केन्द्र पर कुशल परामर्शदाता की सुविधा, पीडिताओं को दैनिक उपयोग की वस्तुएं उपलब्ध है या नही, केन्द्र का स्टॉप प्रशिक्षित है या नही, माह के दौरान प्रदान की गई विधिक सहातया आदि के संबंध में जांच की। इसी प्रकार प्राधिकरण की सचिव ने त्रिनेत्र बालगृह का निरीक्षण किया गया। उन्होंने बालगृह में निवासरत बालकों की स्थिति, साफ-सफाई, मनोरंजन के साधन, शिक्षा आदि के संबंध में जांच की।
उन्होंने कोविड-19 को मध्यनजर रखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए समय-समय पर बालगृह को सेनेटाईज करने, मास्क/फेस मास्क का प्रयोग करने आदि के संबंध में निर्देश दिए।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा 20 अप्रैल। निकटवर्ती ग्राम …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *