भूप्रेमी परिवार का मदद अभियान शुरू

भूप्रेमी परिवार का मदद अभियान शुरू
सवाई माधोपुर 8 मई। जिले में पिछले 21 वर्षों से जनहित में अपनी सेवाएं जारी रखने वाले सामाजिक संगठन भूप्रेमी परिवार संगठन द्वारा इस कोरोना संकट में मदद अभियान-2 शुरू किया है।
इस सेवा के तहत संगठन द्वारा बेघर, बेसहारा, जरूरतमंद लोगों के लिए निशुल्क खाने की व्यवस्था शुरू की गई है। इसके लिए संगठन द्वारा खुद के कार्यकर्ताओं द्वारा खाना तैयार करवा कर खाने के पैकेट बाजार में भूख से परेशान लोगों को वितरित किए जा रहे हैं। इसी तरह अस्पताल की अव्यवस्थाओं में भी संगठन के कार्यकर्ता सुधार के लिए सहयोग कर रहें है। मरीजों को बेड एवं ऑक्सीजन सहयोग के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। गांव और झोपड़ियों में मास्क वितरण और जन जागरूकता भी जारी है। जागरूकता के तहत सोशल मीडिया और ग्राउंड स्तर पर अलग-अलग तरह से लोगों को समझाया जा रहा है कि डर की बजाए सावधानी अपनाएं, मास्क और एक दूसरे से दूरी के साथ ही शारीरिक स्वच्छता पर जोर दें। संगठन द्वारा लोगों को लोगों की परेशानियां ऑनलाइन भी सुनकर सहयोग के प्रयास किए जा रहे हैं। वही संगठन ने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया है कि किसी भी तरह की सेवा के लिए संगठन इस महामारी से निपटने के लिए सकारात्मक भाव से खड़ा है।
संगठन के मुकेश भूप्रेमी ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा लोगों की जान बचाने के लिए और सशक्त प्रयास किए जाने की अपील भी की है।