ग्रामीण क्षेत्र में गाइड लाइन की पालना के लिए 30 अधिकारियों को लगाया 21 एवं 22 मई को चलाया जाएगा विशेष अभियान

ग्रामीण क्षेत्र में गाइड लाइन की पालना के लिए 30 अधिकारियों को लगाया 21 एवं 22 मई को चलाया जाएगा विशेष अभियान
सवाई माधोपुर, 18 मई। ग्रामीण क्षेत्रों तथा युवा वर्ग में बढते कोरेाना संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने, भीड़भाड़ को नियंत्रित करने तथा महामारी रेड़ अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के अन्तर्गत लगाए प्रतिबंध व गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में 30 अधिकारियों को नियुक्त किया गया है। कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने बताया कि ये अधिकारी लॉकडाउन की शत प्रतिशत पालना सुनिश्चित कराने के साथ ही 21 एवं 22 मर्इ्र को विशेष अभियान के माध्यम से निरीक्षण करेगें।
जिला मजिस्ट्रेट राजेन्द्र किशन ने बताया कि कुंडेरा एवं श्यामपुरा के लिए सुनील कुमार गर्ग सहायक निदेशक, कुश्तला के लिए चंद्रप्रकाश बडाया सहायक निदेशक कृषि, फलौदी के लिए घनश्याम बैरवा एडीईओ, खिलचीपुर में दिनेश गुप्ता सीबीईओ, सूरवाल के लिए चंद्रशेखर जोशी एडीईओ, बहरावंडा कलां के लिए सुरेश चंद्र भोपरिया, छाण बहरावंडा के लिए अजीत सक्सेना, खंडार के लिए सलीम खान को नियुक्त किया है। इसी प्रकार बालेर के लिए कमलेश कुमार शर्मा, महूंकलां के लिए रामकेश मीना सीडीईओ, उदेई कलां में राधेश्याम मीना, तलावडा में रामप्रसाद बैरवा, खंडीप में महेश कुमार मीना, वजीरपुर में लखपत लाल, पीलोदा में बाबूलाल मीना, उदेई खुर्द राधेश्याम मीना उप निदेशक कृषि, मोहचा में खेमराज मीना, बामनवास में रूकमकेश मीना, बाटोदा एवं बरनाला में गंगासहाय मीना, भांवरा में सोनीराम जोनवाल, ककराला में अनिल कुमार मीना, कस्बा बौंली में गोविंद प्रसाद बंसल, मित्रपुरा एवं पीपलवाडा में ब्रजेश कुमार मीना को, कोड्याई में किशन गुर्जर, मलारना डूंगर में एजाज अली, खिरनी- भाडोती में अमर सिंह, मलारना चौड नाथूलाल खटीक, चौथ का बरवाडा में बृजलाल मीना, भगवतगढ में रमेश चंद मीना, शिवाड एवं ईसरदा में ओमप्रकाश मीना को लगाया गया है।
नियुक्त अधिकारी सोशल डिस्टेेसिंग, मास्क लगाने एवं अनुमत गतिविधियों की पालना सुनिश्चित करवाएंगें। अनुमत गतिविधियों के अलावा आगमन-निर्गमन व्यक्तियों/वाहनों पर सतत निगरानी रखकर दिशा निर्देशों के अनुसार कार्रवाई संपादित करेंगे। पीपल पूर्णिमा पर होने पर विवाह समारोह स्थगित करने के समझाईश करेंगे तथा अपरिहार्य स्थिति में विवाह आयोजन पर गाइड लाइन की पालना सुनिश्चित करने तथा आयोजन की सूचना जिला वार रूम एवं संबंधित उपखंड अधिकारी को देंगें।
—000—