पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने वजीरपुर तहसील के पीलोदा गांव स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का आकस्मिक दौरा किया

गंगापुर सिटी – भाजपा के सेवा ही संगठन अभियान के तहत पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने वजीरपुर तहसील के पीलोदा गांव स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का आकस्मिक दौरा किया , इस दौरान स्थानीय ग्राम विकास समिति के युवाओ द्वारा उन्हें रिसीव किया गया ।
तत्पश्चात गुर्जर ने वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति और यहां की तमाम व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया तथा सीएचसी प्रभारी डॉक्टर जयेंद्र देशवाल से कोविड मरीजों एवं अन्य बीमारियों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कोविड मरीजों के इलाज हेतु ग्राम विकास समिति के सहयोग से स्थानीय गांव के निवासी विवेकानंद जी एवं बनी सिंह जी जो दिल्ली में अधिकारी पद पर कार्यरत हैं के द्वारा दी गई करीब 12 लाख रुपए की दवाईयां,ऑक्सीजन सिलेंडर, मास्क, सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर, नीमोलाइजेशन आदि मेडिकल सामग्री को देखा तथा प्रसन्नता व्यक्त की।
ग्राम विकास समिति के सहयोग से भामाशाह द्वारा दी गई सामग्री का आभार व्यक्त करते हुए सभी को धन्यवाद दिया, साथ ही उन्होंने मेडिकल स्टाफ को भी धन्यवाद दिया कि पीलोदा में वैक्सीनेशन 52 प्रतिशत हो चुका है साथ ही अभी कोविड पर भी नियंत्रण है तथा स्थिति सामान्य होती नजर आ रही है इस सकारात्मक वातावरण के लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया ।
सीएचसी प्रभारी डॉक्टर देशवाल द्वारा पीलोदा हेतु एक एंबुलेंस की मांग की गई इस हेतु पूर्व विधायक ने मेडिकल डायरेक्टर हेल्थ एवं मेडिसिन से बात की तथा पीलोदा को एंबुलेंस उपलब्ध कराने की मांग की जिस पर पूर्व विधायक ने मेडिकल डायरेक्टर हेल्थ एंड मैडिसन से बात की तथा पीलोदा को एंबुलेंस मुहैया कराने की बात की जिस पर मेडिकल डायरेक्टर द्वारा जिला कलेक्टर के माध्यम से प्रॉपर चैनल से प्रस्ताव भेजने को कहा गया।
हॉस्पिटल के निरीक्षण कर बाहर निकलते समय पूर्व विधायक से स्थानीय निवासियों द्वारा सरकार एवं स्थानीय विधायक द्वारा जो सामग्री देने की घोषणा की गई थी वह अभी तक प्राप्त नहीं होने की शिकायत की है जिस पर वे कुछ नहीं बोले।
जितेंद्र शर्मा ने बताया कि गुर्जर के निरीक्षण के दौरान सीएचसी इंचार्ज जयेन्द्र देशवाल, डॉ प्रियंका, डॉक्टर पारुल , भामाशाह विवेकानंद, वनीसिंह, ग्राम विकास समिति के सदस्य नेपाली मीना, जितेंद्र छीपा, अतुल गुप्ता, मनोज बैरवा, सीताराम, हरि ओम, बलराम आदि उपस्थित रहे।