वीकेंड कफ्र्यू पर लाॅकडाउन का पालन शिवाड

वीकेंड कफ्र्यू पर लाॅकडाउन का पालन
शिवाड 23 मई। कस्बे मे वीकेंड लाॅकडाउन मे रविवार को मेडिकल की दुकान के अलावा सभी प्रतिष्ठान बन्द रहे। जिसमे बाजार मे लोगो की चहल पहल देखने को नही मिली।
राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण की चैन तोडने के लिए दो दिवसीय शनिवार रविवार को सम्पूर्ण लाॅकडाउन के नियमो के चलते आमजन को स्वस्थ रखने के मकसद से गाईडलाइन की पालना कर सभी प्रतिष्ठान बन्द रहे। उच्च अधिकारियो के निर्देशो की अनुपालना मे कोरोना गाईडलाइन बाबत शिवाड पुलिस चैकी प्रभारी नोशाद खान अपनी टीम के साथ पैदल कस्बे के एक छोर से दुसरे छोर तक भ्रमण कर सरकार की गाईडलाइनो की पालना करने के लिए सजग करते नजर आये। वही समाजसेवी जगदीश प्रसाद सोनी, विकास गुर्जर आमजन से कोरोना के कहर से बचने के लिए सरकार की गाईडलाइनो की पूरी तरह से पालना करके जीवन को सुरक्षित रखने एवे स्वस्थ रहने की अपील करते देखे गये। व्यापार संघ अध्यक्ष राजु जैन ने सभी व्यापारियो से अपनी व ग्राहको की सुरक्षा को देखते हुए मास्क लगाने ग्राहको को भी मास्क लगवाने दुकानो पर ज्यादा भीड नही करने के साथ सामाजिक दुरी बना कर सामान देने समेत सरकार के सभी गाईडलाइन नियमो की पालना करने के साथ ही सही दाम पर सामान देने कालाबाजारी नही करने आदि के लिए समझाईश की।
वीकेंड लाॅकडाउन के दौरान शिवाड पुलिस चोकी प्रभारी नौशाद खान की टीम ने गाईडलाइन की पालना नही करने पर 25 लोगो के चालान काट कर जुर्माना वसुल किया एवं सभी गाईडलाइन की पालना के लिए पाबन्द किया