सांसद जौनापुरिया ने किया खण्डार व चौथ का बरवाडा का दौरा

सांसद जौनापुरिया ने किया खण्डार व चौथ का बरवाडा का दौरा
सवाई माधोपुर 28 मई। सांसद टोंक सवाई माधोपुर सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने 28 मई को सेवा ही संगठन के तहत प्रातःकाल खण्डार विधानसभा क्षेत्र और वहाॅ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का दौरा किया।
इसके बाद उन्होंने खण्डार विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अल्लापुरा में ग्रामवासियों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान हेतु सम्बन्धित अधिकारियांे को दिषा निर्देष दिये।
इसके पश्चात्सां सद जौनापुरिया ने दोपहर को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, चौथ का बरवाडा का औचक निरीक्षण किया और वहाॅ पर्याप्त सफाई व्यवस्था रखने के निर्देष दिये। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए, बताया कि इस महामारी से बचाव का वैक्सीन सर्वाेत्तम विकल्प हैं। साथ ही उन्होंने समय समय पर सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने व प्रत्येक समय मास्क का उपयोग करने और 2 गज से अधिक दूरी बनाए रखने की भी अपील की।
प्रातःकाल सांसद जौनापुरिया ने सवाई माधोपुर के दषहरा मैदान में शहरवासियों के साथ प्रातःकाल भ्रमण किया और सांसद के समक्ष युवाओं व शहरवासियों ने दषहरा मैदान के समतलीकरण और सौन्दर्यकरण की मांग रखी, जिस पर नगर परिषद् सवाई माधोपुर आयुक्त को मौके पर बुलाकर विकास कार्य पर चर्चा की। साथ ही सांसद कोष से मैदान के विकास हेतु 10 लाख रु. के विकास कार्य की घोषणा भी की।
प्रातःकाल सांसद जौनापुरिया ने सवाई माधोपुर स्थित सर्किट हाउस में शहरी नागरिकों के साथ प्रातःकाल भ्रमण व योग किया और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर, कोरोना की रोकथाम हेतु क्षेत्र में चल रहें विकास कार्याे पर चर्चा की और उपस्थित व्यक्तियों की समस्याओं का समाधान करवाया।
सवाई माधोपुर तहसील के पचीपल्या गांव के सर्व समाज के लोगों की जनसुनवाई कर, थानाधिकारी को निर्देषित किया और भरतपुर रैंज के पुलिस महानिरिक्षक और सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक से वार्ता की। उन्होंने सेवा ही संगठन के तहत सवाई माधोपुर में यूआईटी के पूर्व चैयरमैन जगदीष अग्रवाल के द्वारा निःषुल्क संचालित वसुंधरा रसाई पर पहुंचकर, लोगों को भोजन वितरित किया और उनके इस पुण्य कार्य को सराहा।
इस अवसर पर सांसद जौनापुरिया के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष, डाॅ. भरत लाल मथुरिया, जिला उपाध्यक्ष हरीओम गर्ग, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेष चंद जैन, पूर्व सभापति कमलेष जेलिया, अनिल कुमार शर्मा मण्डल अध्यक्ष, महिला मोर्चा पदाधिकारी सन्तोष मथुरिया, दर्षन सिंह गुर्जर, उत्तम गुर्जर, पार्षद जिनेन्द्र शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।