रक्तदाताओं के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर

रक्तदाताओं के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर
सवाई माधोपुर 12 जुलाई। सामान्य चिकित्सालय में ब्लड बैंक में ब्लड की कमी को देखते हुए शकील खान, शाहरुख खान, इमरान पठान और अजरूद्दीन खान के जन्म दिवस के अवसर पर नो मोर पेन ग्रुप के द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन पूर्व यूआईटी चेयरमैन जगदीश अग्रवाल के द्वारा किया गया। जिसमें 51 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। जिनमें से 15 रक्तदाताओ ने जीवन का पहला रक्तदान किया। शिविर में महिलाओं ने भी रक्तदान किया।
इस अवसर पर शकील ने कहा कि सभी व्यक्ति अपने जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर अपना जन्मदिन का सेलिब्रेशन करें जिससे किसी जरूरतमंद को समय पर रक्त मिल सके। शाहरुख खान ने कहा कि आपका रक्तदान किसी के लिए जीवनदान साबित हो सकता है।
नो मोर पेन ग्रुप के पिंटू सिंह मीणा ने कहा कि ब्लड की सबसे ज्यादा आवश्यकता थेलेसिमिया के मरीज को होती है आपके रक्तदान से ही उनको जीवनदान मिलता है। रक्तदान जागृति से राजकुमार नामा और महेश सोनी ने बताया की सभी 18 वर्ष की आयु के बाद 3 महीने के अंतराल में रक्तदान कर सकते हैं। रक्तदान शिविर में वर्तिका, अभिलाषा, आसिफ खान, फैसल कुरेशी, नाहिद खान, विष्णु मथुरिया, शाहरुख कुरेशी, विकास शर्मा, योगेश सैनी, आमीन खान, इरशाद खान, नावेद अंसारी, सलमान खुर्शीद, शोयब अंसारी, शेजल पठान, नावेद अंसारी, वासित अली शेर खान, संगीता, अरुणा व अन्य लोगों ने भी रक्तदान एवं सहयोग किया। नो मोर पेन ग्रुप के द्वारा रक्तदाताओ को शील्ड और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।