fbpx
Breaking News
चोरों ने फिर नई ट्रिक आजमाई - बौंली

चोरों ने फिर नई ट्रिक आजमाई – बौंली

चोरों ने फिर नई ट्रिक आजमाई

बौंली.. चोरों ने लंबे समय से बौंली उपखंड मुख्यालय को निशाना बनाया हुआ है और नई नई ट्रिक आजमा कर चोरी कर रहे हैं। लगातार आ रही चोरी की खबरों के बाद लोगों में संसय बना हुआ है कि अब चोर अगला अंजाम किस तरह से देंगे। लगातार आ रही चोरी की घटनाओं में सीएचसी बौंली से कांजीलाल मीणा फार्मासिस्ट की दिनदहाड़े बाइक उठा ले जाना। राजू लाल सैनी पान वाले की बाइक रात्रि 9:00 बजे निवाई रोड से उठा ले जाना। स्वर्णकारों की दुकानों में चोरी होना हरसोता में 4 बकरे उठा ले जाना और उसके बाद आज चोरी का नया मामला फिर सामने आया है। चोरों ने इस बार ट्रिक दूसरी अपनाई है।
मामला मुख्य बाजार से होजरी की दुकान, महेश जयसवाल की दुकान का है। चोरों ने दुकानदार को अंडर गारमेंट खरीदने को लेकर बार-बार क्वालिटी की बात करके नए-नए पिसेज निकालकर अंदर बाहर भेजना और जैसे ही दुकानदार अंदर गया, गल्ले में रखे 7000 की नगदी लेकर शातिर फरार हो गए। तुरंत पता चलते ही पूरे बाजार में भगदड़ मच गई और शातिर को ढूंढने के लिए कई दुकानदार दौड़ लगाते नजर आए पर शातिर चोरों का पता नहीं लग पाया।
हालांकि दुकानदार ने अभी तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

शिक्षा विभाग में 60 हजार पदों पर होगी भर्ती बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

शिक्षा विभाग में 60 हजार पदों पर होगी भर्ती,बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित होएं – शिक्षा राज्य मंत्री शिक्षा विभाग …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com