गंगापुर सिटी : खेत पर फसल की रखवाली करते समय 14 वर्षीय बालक पर बघेरे ने हमला कर किया घायल

खेत पर फसल की रखवाली करते समय 14 वर्षीय बालक पर बघेरे ने हमला कर किया घायल, बालक के बड़े भाई ने बाल्टी के मारने पर छोड़ा
ग्रामीणों का कहना है कि कई मवेशियों को बनाया जा चुका है शिकार

गंगापुर सिटी
उपखण्ड के खेड़ा बाढ़ रामगढ़ गांव में इन दिनों बघेरे के मूवमेंट से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है । ग्रामीणों का कहना है कि बघेरे ने अब तक उनके कई पालतू मवेशियों जिनमें भैस, बकरियों को शिकार बनाया है । सोमवार देर रात 8 बजे भी बघेरे ने एक 14 वर्षीय बालक जो अपने बड़े भाई के साथ खेतों पर फसल की रखवाली करने जा रहा था उस पर हमला कर गम्भीर घायल कर दिया । घायल 14 वर्षीय बालक सोनू पुत्र उमराव रैबारी ने बताया कि सोमवार रात 8 बजे घर से बड़े भाई दीपक रैबारी के साथ खेतों पर जा रहा था । पैदल चलते समय उसका बड़ा भाई आगे व वह पीछे चल रहा था । पीछे चलते समय बघेरे ने सोनू के पैर पर हमला कर उसे घसीटकर ले जाने लगा तब बड़े भाई दीपक के हाथ मे मौजूद बाल्टी से बघेरे पर वार किया जिससे बघेरे ने सोनू को छोड़कर भाग गया । हमले में सोनू के पैर में गम्भीर चोटे आई । घायल सोनू का राजकीय अस्पताल में ईलाज जारी है ।
ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव में बघेरे का मूवमेंट बना रहता है । पूर्व में भी कई पालतू मवेशियों को अपना शिकार बना लिया है । बघेरे के मूवमेंट को लेकर स्थानीय वनरक्षक सहित वन विभाग को भी अवगत कराया गया है ।

यह भी पढ़ें :   शिवाड़ में लगे कचरे के ढेर - शिवाड़

देखें  लाइव विडियो