fbpx
बुधवार , अक्टूबर 27 2021
Breaking News
Phone Panchayat
बामनवास

हरिकीर्तन में पहुंची प्रधान शशिकला -बामनवास

हरिकीर्तन में पहुंची प्रधान षषिकला
बामनवास 13 अक्टूबर। उपखण्ड के माँदलगाँव में दो दिवसीय विशाल हरिकिर्तन के समापन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पंचायत समिति बामनवास प्रधान शशीकला मीणा रही।
गाँव के पंच पटेलों द्वारा प्रधान को शाल ओढ़ाकर, माला पहनाकर कर सम्मान किया गया। इस दौरान उपस्थित अतिथियों का स्वागत सत्कार किया गया। हरिकिर्तन में हल्कारा कि झोपड़ी, नाहरखोहरा, हिरोनोटी, मुड़री कि पार्टियों ने सतयुग से लेकर वर्तमान समय लौकिक कथाओ को गाकर श्रोताओं को भक्ति में सागर में बांधकर रखा। पंचायत समिति बामनवास की प्रधान शशीकला मीणा ने संबोधित करते हुऐ कहा कि मेरे बाबा पूर्व सांसद स्वः कुन्जीलाल मीणा के बताये मार्गदर्शक सिद्धांत को कभी कलंकित नही होने दुंगी। माता बहिनों से कहा कि अपना दो जगह नाम चलता है एक बाप घर ओर आप घर चलता है।
कार्यक्रम में ऋषि जमनादास महाराज, कृषि मण्डी चेयरमैन राजन्ती देवी, सिरसाली के पूर्व सरपंच हरकेश मीणा, चाँदनहोली के सरपंच रामखिलाड़ी मीणा, पंचायतसमति सदस्य अक्षय मीणा, भाजपा मंडल के मीडिया प्रभारी अशोक जोरवाल सहित भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता रहे उपस्थित रहे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

swm

पेंशनर्स कैम्पों का लाभ उठायें

पेंशनर्स कैम्पों का लाभ उठायें सवाई माधोपुर, 27 अक्टूबर। राज्य बजट घोषणा- 2021 अनुसार 1 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com