पटवार भर्ती परीक्षा के लिए बसों की समुचित की गई है व्यवस्था

पटवार भर्ती परीक्षा के लिए बसों की समुचित की गई है व्यवस्था
सवाई माधोपुर, 20 अक्टूबर। राजस्थान कर्मचारी चयन भर्ती बोर्ड जयपुर द्वारा 23 एवं 24 अक्टूबर को दो पारियों में होने वाली पटवार भर्ती परीक्षा में परीक्षार्थियों को आने जाने की परेशानी नहीं हो, इसके लिए रोडवेज एवं निजी बसों की समुचित व्यवस्था की गई है। सवाई माधोपुर से बसों का परिवहन साहूनगर स्कूल के सामने मैदान से होगा।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ सूरज सिंह नेगी ने बताया कि 22 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे ये 23 अक्टूबर को अपरान्ह तीन बजे तक कोटा एवं बूंदी के लिए 15 निजी एवं 15 रोडवेज बसे परीक्षार्थियों को लेकर जाएंगी एवं रोटेशनल रहेंगी। इसी प्रकार 23 अक्टूबर को सुबह 7 बजे सवाई माधोपुर से टोंक के लिए 8 निजी एवं 12 रोडवेज बसों को रवाना किया जाएगा।
इसी प्रकार 23 अक्टूबर को अपरान्ह 3 बजे सवाई माधोपुर से दौसा व जयपुर के लिए 20 रोडवेज एवं 50 प्राइवेट बसें तथा 24 अक्टूबर को सुबह 6 बजे भी रोडवेज एवं प्राइवेट बसे जयपुर एवं दौसा के परीक्षार्थियांे को लेकर रवाना होगी। सभी वाहन रोटेशनल रहेंगे। इस संबंध में प्रकोष्ठ प्रभारी एवं यूआईटी सचिव महेन्द्र मीना की अध्यक्षता में जिला परिवहन अधिकारी एवं रोडवेज के अधिकारियों की बैठक में आवश्यक व्यवस्थाओं तथा तैयारियों की समीक्षा कर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है।
—000—