गंगापुर सिटी : नगर परिषद के मैच जीतने पर सभापति ने दी जीत की बधाई।

नगर परिषद के मैच जीतने पर सभापति ने दी जीत की बधाई।
आज दिशा सोसायटी के तत्वाधान मे सदभावना क्रिकेट प्रतियोगिता -6 के द्वारा नगर परिषद टीम एवं मैडिको स्पोर्ट्स के बीच मैच हुआ जिसमें मेडिको ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 97 रन बनाए जवाब में नगर परिषद टीम ने 10 ओवर मे लक्ष्य पूरा कर मैच जीत लिया नगर परिषद के बबलू चौधरी मैन आफ द मैच रहे ।
इस अवसर पर सभापति शिवरतन अग्रवाल ने नगर परिषद के जितने पर बधाई दी एवं मेडिको टीम के लिऐ कहा की हार जीत एक सिक्के के दो पहलू होते हैं आप प्रयास करो जरूर सफल होंगे आगे इसी क्रम में सभापति ने बताया कि खेल खेलना चाहे लड़का हो या लड़की, हर किसी को अच्छा लगता है, खेल खेलने से शारीरिक व्यायाम होता है, तथा ये खेल हमे मानसिक तौर पर भी मजबूत बनाते है, इसलिए आज के समय में सभी माता पिता अपने बच्चो को खेल खेलने क्व लिए भी प्रेरित करते है, इसलिए स्वास्थ्य लाभ को देखते हर किसी को थोडा बहुत रोज खेल जरुर खेलना चाहिए.
शरीर को स्वस्थ बनाने के लिए खेल खेलना बहुत ही अच्छी क्रिया है, खेल खेलने से अच्छा परिश्रम होता है, जिनसे हमे अच्छी भूख भी लगती है, और खेल खेलने से हमारा शरीर मजबूत बनता है, और हमारी हड्डिया मजबूत होती है, हमारी मांसपेशिया भी मजबूत बनती है, जिनसे हमारा स्वास्थ्य अच्छा बनता है, और खेल में मेहनत करने, दौड़ने से हमारे शरीर की स्टेमिना भी बढती है, उर मानसिक तौर पर हम मजबूत बनते है. इस तरह देखा जाय तो हर किसी को रोज एक दो घंटे खेल के लिए भी समय देना चाहिए, जिनसे हम स्वस्थ्य जीवन जी सकते है.
नगर परिषद के सफाई इंचार्ज रामप्रकाश मीना भी मोजूद इन्होंने पूरा मैच देखा एवं नगर परिषद के जितने पर समस्त खिलाड़ियों को बधाई दी।