Gangapur City : बिजली के तार बन सकते हैं मौत का काल,अधिकारी एवं कर्मचारी नही ले रहे सुध…पूर्व में लगा चुका है करंट

Gangapur City : बिजली के तार बन सकते हैं मौत का काल,अधिकारी एवं कर्मचारी नही ले रहे सुध…पूर्व में लगा चुका है करंट
तलावड़ा : बिजली ग्रिड के ऊपर चढ़कर मौत के तार को अपने हाथों से बांधकर करते हैं बिजली सप्लाई शुरू,काल साबित हो सकती हैं बिजली विभाग की लापहरवाही…
कुनकटा कलां 33 केवी सब स्टेशन में असुविधाओं का अंबार।
ग्रामीणों में रोष पॉवर हाउस में बिजली जिओ स्विच,बिजली किट एवं लाइट लगाने की मांग,आंदोलन की चेतावनी।
कुनकटा कलां 33 केवी सब स्टेशन में बिजली जिओ स्विच नही होने के कारण बिजली सप्लाई के किए ऊपर चढ़कर मौत के काल से खेलकर करंट के तार अपने नग्न हाथों से बांधना मजबूरी है।कड़कड़ाती सर्दी में रात के अंधकार में भी मौत के खतरे पर खेलकर बिजली सप्लाई शुरू करते हैं।
जिसके सूचना बिजली निगम के अधिकारी एक्सईयन,एइयन,जेइयन एवं कर्मचारियों को सुचना दे दी गई।बिजली निगम के बड़े अधिकारी दूरभाष पर फोन नही उठाते।साथ ही समस्या के समाधान के लिए बिजली निगम के टोल फ्री नम्बर पर कई बार समस्या को अवगत कराया गया।पूर्व में भी बिजली के तार लगाते समय करंट का झटका लग चुका है।
जिसके चलते बड़े हादसे की आशंका बनी हुई है।जिसका ग्रामीणों में भय है।बिजली निगम की लापरवाही कभी भी काल साबित हो सकती हैं।ग्रामीणों में विभाग के प्रति गहरा रोष व्याप्त है।
साथ ही पावर हाउस में असुविधाओं का अंबार हैं,बिजली ग्रिड में रात को अंधेरा पसरा रहता है।बिजली किट भी नही है।
ग्रामीण एवं समाजसेवी मनोज कुनकटा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर बिजली निगम के अधिकारियों ने 33 केवी ग्रिड स्टेशन की सुध नहीं ली और बिजली जिओ स्विच,लाइट,एवं किट जल्द ही उपलब्ध नही कराए गई तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे।