सिगरेट नहीं लाना पड़ा महंगा, दबंगों ने दो बच्चों के पिता को मौत के घाट उतारा….

सिगरेट नहीं लाना पड़ा महंगा, दबंगों ने दो बच्चों के पिता को मौत के घाट उतारा….

आगरा: ताज नगरी में आगरा-ग्वालियर रोड स्थित थाना सदर की ग्राम पंचायत रोहता के चौराहे के नजदीक एक शख्स की पीटकर हत्या कर दी गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ये युवक गांव की प्रधान के पति का भतीजा था. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

आगरा के थाना सदर क्षेत्र रोहता चौराहा पर शनिवार को शराब ठेके के पास दबंगों ने प्रधान के भतीजे को सिगरेट लाने के लिए कहा था. इस शख्स का कसूर सिर्फ इतना था कि उसको सिगरेट लाना मंजूर नहीं था. उसने इनकार किया तो दबंगों को ये नागवार गुजरा. वो उसको बुरी तरह पीटने लगे और वहीं पर उसको पीटकर मार डाला.

यह भी पढ़ें :   जौनपुर में ATM कैश वैन लूटने की कोशिश, विरोध करने पर गार्ड की गोली मारकर हत्या..

थाना सदर के रोहता निवासी 27 वर्षीय दिनेश मेहनत मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था. उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी और आठ दिन पहले ही उसके घर में दूसरा बेटा पैदा हुआ था. दिनेश की मौत की सूचना जब घर पर पहुंची तो गांव में कोहराम मच गया. गांव में तनाव का माहौल है.

दिनेश रोहता गांव के प्रधान के पति दशरथ का भतीजा था. शनिवार को उसके साथ सुभाष नाम का युवक मौजूद था. इस युवक ने बताया कि शराब के ठेके के पास पीपल के पेड़ के नीचे जयपाल और एक अन्य युवक, दिनेश को बुरी तरह पीट रहे थे. उन्होंने उसको ईंट भी मारी थी. वो जब दिनेश को बचाने गया तो उन्होंने सुभाष को भी मारा और ईंट फेंक कर मारी. आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों युवक नशे में थे. उन्होंने दिनेश से सिगरेट लाने को कहा था. दिनेश के मना करने पर कहासुनी शुरू हुई और उन्होंने दिनेश को पीटकर मार डाला.