पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने प्रभावी एवं प्रबुद्ध मतदाताओं से किया संवाद-UP Chunav 2022

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने प्रभावी एवं प्रबुद्ध मतदाताओं से किया संवाद…,
उत्तरप्रदेश चुनाव प्रचार में जिला प्रवासी की जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए पिछले दो दिनों में अलीगढ़,छर्रा,बरौली, इगलास एवं खैर विधानसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध एवं प्रभावी मतदाताओं की बैठक बुलाकर संवाद किया।
जिसके अंतर्गत उन्होंने अलीगढ़ शहर में डॉक्टर एवं मेडिकल प्रक्ट्रिनर्स से,बरौली में शैक्षणिक संस्थानों से जुड़े शिक्षाविदों से,छर्रा में प्रबुद्धजनों से एवं इगलास व खैर में वकीलों से संवाद किया।
इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने सभी से आव्हान करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश के चुनाव का राष्ट्रीय परिपेक्ष में बहुत बड़ा महत्व है।राज्य में कानून का राज स्थापित हो,आमजन भयमुक्त जीवन जी सके इसके जिए जरूरी है कि उत्तरप्रदेश में योगी सरकार बने।पूर्व विधायक ने मोदी एवं योगी को संत बताते हुए कहा कि हम सौभाग्यशाली है कि हमें ऐसे निष्कलंक विकास पुरुष मिले हैं।
साथ ही उन्होंने कहा कि आप जैसे प्रभावी मतदाता इस चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करें।इस प्रकार का विशेष अनुरोध करने पर सभी जगह पर भाजपा को समर्थन देने का भरोसा दिलाया।
पूर्व विधायक ने कहा कि अलीगढ़ जिले में भाजपा का परचम लहरेगा और जिले की सभी 7 विधानसभाओं में सुशासन का कमल खिलेगा।
मनोज कुनकटा ने बताया कि इस दौरान खैर विधानसभा प्रवासी हनुमंत दीक्षित,इगलास विधानसभा प्रवासी रणवीर सिंह सोडाला, इगलास बार अध्यक्ष एडवोकेट डॉ नवीन कुमार शर्मा,खैर बार अध्यक्ष एडवोकेट श्याम कुमार शर्मा,महामंत्री संजय कुमार शर्मा,उपाध्यक्ष मनोज कुमार एडवोकेट सहित सैकड़ों प्रबुद्ध जन एवं प्रभावी मतदाता मौजूद रहे।