आर्यन केस से हटाए गए समीर वानखेड़े, मलिक बोले- ये तो बस शुरुआत है, NCB अधिकारी का भी आया ज़वाब

आर्यन केस से हटाए गए समीर वानखेड़े, मलिक बोले- ये तो बस शुरुआत है, NCB अधिकारी का भी आया ज़वाब

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को हटा दिया गया है. डीडीजी मुथा अशोक जैन के मुताबिक, आर्यन खान और समेत केस को समीर वानखेड़े से लेकर NCB की केंद्रीय टीम को सौंपा गया है. इन मामलों में नवाब मलिक के दामाद समीर खान के अलावा अरमान कोहली, इकबाल कासकर, कश्मीर ड्रग्स केस शामिल हैं. समीर वानखेड़े मुंबई में रहकर दिल्ली मुख्यालय को रिपोर्ट करेंगे. किसी भी आगामी केस पर दिल्ली मुख्यालय से पूछकर काम करेंगे. अधिकारी ने बताया कि वानखेड़े मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर पद पर बने रहेंगे.

यह भी पढ़ें :   कोर्ट ने कहा- नाबालिग का हाथ पकड़ना और प्यार का इजहार करना यौन उत्पीड़न नहीं, आरोपी को किया बरी - मुंबई

वहीँ इस पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी की प्रतिक्रिया सामने आई है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि ये बस शुरुआत है. उन्होंने ट्वीट कर के कहा है कि सिस्टम को साफ करने के लिए अभी बहुत कुछ करना है. नवाब मलिक ने ट्वीट किया, समीर वानखेड़े को आर्यन खान मामले समेत 5 केसो से हटा दिया गया है. इन सब में 26 केस हैं, जिनकी जांच की ज़रूरत है. ये तो बस शुरुआत है. अभी सिस्टम को साफ करने के लिए बहुत कुछ करना बाकी है और हम ये करेंगे.

यह भी पढ़ें :   26/11 आतंकी हमले की बरसी से पहले मुंबई को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सघन सुरक्षा व्यवस्था

समीर वानखेड़े ने कहा, मुझे जांच से नहीं हटाया गया है. अदालत में मेरी रिट याचिका थी कि मामले की जांच किसी केंद्रीय एजेंसी से कराई जाए. आर्यन खान और समीर खान मामले की जांच दिल्ली एनसीबी की एसआईटी कर रही है. यह दिल्ली और मुंबई की एनसीबी टीमों के बीच को-ऑर्डिनेशन है.