ओलंपिक कांस्य पदक विजेता पीवी सिंधु को इस्पात मंत्रालय के आरआईएनएल द्वारा सम्मानित किया गया

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और ब्रांड एंबेसडर, पीवी सिंधु को वाईजैग में इस्पात मंत्रालय के आरआईएनएल द्वारा टोक्यो ओलंपिक में उन्हें मिली सफलता के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर आरआईएनएल के सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) श्री डीके मोहंती ने कहा कि सुश्री पीवी सिंधु देश और वाईजैग स्टील के लिए गौरव की स्रोत हैं। एक के बाद दूसरे ओलंपिक में मिली लगातार जीत से उन्होंने पूरे देश को गौरवान्वित किया है। अपने संबोधन में श्री मोहंती ने पीवी सिंधु की उपलब्धियों और खेल में उनके योगदान तथा देश-विदेश में ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनके द्वारा आरआईएनएल-वाईजैग स्टील की ब्रांड छवि को बढ़ावा देने पर प्रकाश डाला। श्री मोहंती ने कहा कि आरआईएनएल उक्कुनगरम में बंदरगाह की गतिविधियों को बढ़ावा देने और उन्हें मजबूत करने तथा खेल के बुनियादी ढांचे को संचालन योग्य बनाए रखने में सक्रिय भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कर्मचारियों और बच्चों से सभी खेल सुविधाओं का उपयोग करने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : नेता प्रतिपक्ष कटारिया के बदले सुर, बोले-सावधानी रखना बाड़ेबंदी नहीं बल्कि समझदारी है।

सुश्री सिंधु ने “आरआईएनएल-वाईजैग स्टील की ब्रांड एंबेसडर” के रूप में उन पर भरोसा बनाये रखने के लिए प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। सुश्री पीवी सिंधु ने खेलों को मजबूत करने में आरआईएनएल के समर्थन को स्वीकार किया और आरआईएनएल द्वारा शुरू किये गए विभिन्न खेल कार्यक्रमों के लिए आरआईएनएल की प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें :   भारत-चीन के वरिष्ठ कमांडरों की 13वीं बैठक

स्कूली बच्चों के बीच पोषण को बढ़ावा देने और खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए ओलंपिक विजेताओं के साथ संवाद में प्रधानमंत्री के आह्वान के अनुरूप, सुश्री पीवी सिंधु ने उक्कुनगरम के विशाखा विमला विद्यालयम के बच्चों के साथ बातचीत की। उन्होंने अरुणोदय स्पेशल स्कूल का दौरा किया और सीआईएसएफ बैडमिंटन हॉल का उद्घाटन करने के अलावा विशिष्ट बच्चों के साथ बातचीत भी की।  

 

     

*****

एमजी /एएम / जेके / डीए