गंगापुर सिटी : नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला,दीवार तोड़ कर की गई चोरी चोरी की घटना का जायजा लिया पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर

नहीं थम रहा चोरी का सिलसिला,दीवार तोड़ कर की गई चोरी
चोरी की घटना का जायजा लिया पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर

आज तिवाड़ी ऑक्सीजन गैस एजेंसी शिवपुरी-बी ,हिंडौन-करौली रोड़ में गत रात को अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान की पीछे की दीवार तोड़कर अंदर गुस कर ऑक्सीजन का छोटा सिलेंडर चोरी कर ले गये।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने चोरी घटना स्थल का जायजा लिया ऑक्सीजन गैस एजेंसी मालिक से चोरी के संदर्भ में जानकारी ली। दुकानदार ने बताया कि चोरों द्वारा एक छोटा ऑक्सीजन सिलेंडर चोरी किया बताया।पूर्व विधायक ने पीड़ित से मिलकर घटनाक की जानकारी ली।
पूर्व विधायक ने कहा कि शहर में चोरी दिन प्रतिदिन बढ़ रही हैं,पुलिस इन्हें रोक नहीं पा रही है,शहर मे लगातार कई चोरी हो चुकी हैं,चोरों का पुलिस से भय खत्म हो गया है,जिसके कारण व्यापारी अपने आप को असहाय महसूस कर रहा है।इस प्रकार चोरी होना ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशाना लगाता है तथा ऐसा लगता है जैसे पुलिस खुफिया तंत्र एव पट्रोलिंग (गस्त) का सिस्टम खत्म हो गया है।तो चिन्ता का विषय हैं। पूर्व विधायक ने दूरभाष पर पुलिस अधीक्षक से बात कर चोरी की घटना की जल्द बरामदगी के लिये कहा।
साथ ही गुर्जर ने प्रशासनिक अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर शीघ्र चोरी हुए माल को बरामद करने व चोरी की गिरफ्तारी की मांग की।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि शहर में आपराधिक घटनाओं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं,इस प्रकार की घटनाओं से लोगों में भय और आक्रोश व्याप्त है।बिगड़ती कानून व्यवस्था से दिन दहाड़े चोरियां हो रही है।यह पुलिस प्रशासन की असफलता हैं समय रहते पुलिस प्रशासन को आवश्यक कदम उठाने चाहिए ।चोरी का जल्द से जल्द खुलासा हो ओर शहर में शहर में इस प्रकार की पुनः वारदात नही हो।
पूर्व विधायक के साथ केदार मीना,ऑक्सीजन गैस एजेंसी मालिक दीलिप तिवाड़ी,विष्णु जी,मदन मोहन भारद्वाज, राधामोहन जी,राजेंद्र साहारिया,जितेंद्र जी ,मनीष सिराधना,मनोज कुनकटा,लवकुश,अंशु,सुनील शास्त्री सहित अन्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें :   खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ सभापति द्वारा किया गया - गंगापुर सिटी