प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में आग लगने के कारण हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में आग लगने के कारण हुई लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन के लिए 2 लाख रुपये और दुर्घटना में घायल हुए लोगों को में से प्रत्येक के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की भी घोषणा की है।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कंप्यूटर टीचर भर्ती 2022 की परीक्षा तिथि की जारी

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया;

“सिकंदराबाद, तेलंगाना में आग के कारण हुई लोगों की मौत से दुखी हूँ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल लोग जल्द स्वस्थ हों। पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को दिए जाएंगे। घायल लोगों में से प्रत्येक को 50,000 रुपये दिए जायेंगे।

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री ने केवल एक वर्ष में एक लाख करोड़ रुपये की कीमत के आर्डर प्राप्त करने के लिये गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस (जीईएम) की प्रशंसा की

Saddened by the loss of lives due to a fire in Secunderabad, Telangana. Condolences to the bereaved families. May the injured recover soon. Rs. 2 lakh from PMNRF would be paid to the next of kin of each deceased. Rs. 50,000 would be paid to the injured: PM @narendramodi

*********

एमजी/एएम/जेके