प्रधानमंत्री ने ‘पीएम स्मृति चिन्ह नीलामी’ को मिली उत्साहजनक प्रतिक्रिया की सराहना की

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ‘पीएम स्मृति चिन्ह नीलामी’ के प्रति वर्तमान उत्साह पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने सभी लोगों, विशेष रूप से युवाओं से नीलाम किए जा रहे उपहारों पर एक नजर डालने और उन्हें अपने परिजनों एवं दोस्तों को भेंट करने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया:

“मैं पिछले कुछ दिनों से पीएम स्मृति चिन्ह नीलामी के प्रति दिखाए गए उत्साह से खुश हूं। इनमें किताबों से लेकर कलाकृतियां तक और कप एवं सिरेमिक से लेकर पीतल के उत्पादों तक, उपहारों की एक पूरी श्रृंखला है जो मुझे पिछले कई वर्षों के दौरान मिली हैं और नीलामी के लिए रखी गई हैं। pmmementos.gov.in/#/”

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री ने भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश श्री आरसी लाहोटी के निधन पर शोक व्यक्त किया

“पीएम स्मृति चिन्ह नीलामी से प्राप्त आय को नमामि गंगे पहल में लगाया जाएगा। मैं आप सभी लोगों, विशेष रूप से युवाओं, से नीलाम किए जा रहे उपहारों पर एक नजर डालने और उन्हें  अपने दोस्तों एवं परिजनों को भेंट करने का आग्रह करता हूं!”

I am delighted by the enthusiasm towards the PM Mementoes auction over the last few days. From books to art works, cups and ceramics to brass products, it is a whole range of gifts I have received over the years that are up for auction. https://t.co/3rph9cWlxT pic.twitter.com/liFqLj7EQp

यह भी पढ़ें :   मध्य प्रदेश में औबेदुल्लागंज से इटारसी के बीच राष्‍ट्रीय राजमार्ग-69 के खंड का निर्माण और उन्‍नयन किया गया

***

एमजी/एएम/आर/डीवी