आरआईएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री अतुल भट्ट ने विजाग मैराथन के पूर्वाभ्यास के रूप में विजाग स्टील रन- 5के प्रोमो रन को झंडी दिखाकर रवाना किया।

आरआईएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री अतुल भट्ट और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने 18 दिसंबर को आरके बीच पर निर्धारित “विजाग मैराथन” दौड़ के पूर्वाभ्यास की तैयारियों के सिलसिले में आज विशाखापत्तनम के आरआईएनएल इस्पात संयंत्र के कर्नल सीके नायडू उक्कू स्टेडियम में विजाग स्टील रन- 5के प्रोमो दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया।

निदेशक (वाणिज्य) श्री डी.के. मोहंती, मुख्य महाप्रबंधक (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) और विभागाध्यक्ष (चिकित्सा एवं खेल) डॉ. के.एच. प्रकाश, प्रसिद्ध क्रिकेटर व आरआईएनएल में पूर्व महाप्रबंधक (खेल) श्री एमएस कुमार, विजाग धावक सोसाइटी के अध्यक्ष श्री बालकृष्ण राय ने भी विजाग स्टील 5के प्रोमो दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह भी पढ़ें :   अंतरिक्ष विभाग ने लंबित मामलों के निपटारे व स्वच्छता के लिए विशेष अभियान 2.0 का संचालन किया

आरआईएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री अतुल भट्ट ने दौड़ को बढ़ावा देने के लिए आयोजकों के प्रयासों की काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि आरआईएनएल ने सामूहिक तौर पर इस तरह की शारीरिक गतिविधि में स्वयं को शामिल करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो उन्हें स्वस्थ रखता है, क्योंकि एक स्वस्थ आरआईएनएल ही एक समृद्ध आरआईएनएल हो सकता है। श्री भट्ट ने कहा कि विजाग शहर को इसकी सुंदरता, स्वच्छता, पर्यावरण और मैत्रीपूर्ण जनों का आशीर्वाद प्राप्त है, जिसकी तुलना किसी भी लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल से की जा सकती है। उन्होंने कहा कि इस तरह की मैराथन दौड़ के आयोजन से इसकी छवि को और बढ़ावा मिलेगा।

यह भी पढ़ें :   केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने आज चंडीगढ़ में ‘नशीली दवाओं की तस्करी और राष्ट्रीय सुरक्षा' पर राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित किया

आरआईएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री अतुल भट्ट, निदेशक (वाणिज्य) श्री डीके मोहंती, डॉ. के.एच. प्रकाश, श्री एम.एस. कुमार और श्री बालकृष्ण राय ने भी विभिन्न एथलेटिक्स के कर्मचारियों, अधिकारियों, खिलाड़ियों तथा बच्चों सहित 500 से अधिक लोगों के साथ विजाग स्टील 5 के प्रोमो रन में प्रमुख रूप से भाग लिया।

***

एमजी/एएम/एनके/एसएस