प्रधानमंत्री ने ‘महिला सशक्तिकरण के आठ वर्ष’ का विवरण साझा किया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने narendramodi.in वेबसाइट पर उपलब्ध विभिन्न लेखों का विवरण साझा किया है जिसमें नारी शक्ति के सशक्तिकरण की दिशा में सरकार के कार्यों के बारे में जानकारी शामिल है।

श्री मोदी ने MyGov का एक ट्वीट थ्रेड भी साझा किया है, जिसमें महिलाओं के कल्याण और सशक्तिकरण के लिए सरकार की विभिन्न योजनाओं और पहलों के बारे में जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें :   पश्चिम वायु कमान मुख्यालय में कमांडरों का सम्मेलन

प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा;

“महिलाओं के और भी अधिक सशक्तिकरण के लिए एक नया प्रतिमान कैसे बनाया जाता है, इस पर आपको इन लेखों को पढ़ने में मजा आएगा। इन प्रयासों में विविध क्षेत्रों को शामिल किया गया है और महिलाओं के लिए अधिक सम्मान के साथ-साथ अवसर भी सुनिश्चित किए गए हैं। #महिला सशक्तिकरण के 8 वर्ष”

“भारत की नारी शक्ति को सशक्त बनाने के कार्य के बारे में व्यापक जानकारी। #महिला सशक्तिकरण के 8 वर्ष”

यह भी पढ़ें :   एआईबीडी ने सर्वसम्मति से भारत की अध्यक्षता को एक और वर्ष के लिए बढ़ाया

You will enjoy reading these articles on how a new paradigm is bring created to further empowerment of women. These efforts cover diverse sectors and have ensured more dignity as well as opportunities for women. #8YearsOfWomenEmpowerment https://t.co/e2fJNznDRA

Comprehensive information about the work to empower India’s Nari Shakti. #8YearsOfWomenEmpowerment https://t.co/j1EGewmR8G

****

एमजी/ एमए/ एसकेएस/सीएस