खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय ने प्रधानमंत्री किसान संपदा योजना (पीएमकेएसवाई) की उप-योजनाओं के तहत आवेदन आमंत्रित किए

खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय, भारत सरकार प्रधानमंत्री किसान संपदा योजना (पीएमकेएसवाई) की निम्नलिखित उप-योजनाओं के तहत आवेदन आमंत्रित कर रहा है:

 

भावी प्रमोटर/निवेशक/उद्यमी 27 जून 2022 को सुबह 10 बजे से https://sampada-mofpi.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं, जो खाद्य प्रसंस्करण से संबंधित सुविधाओं/इकाइयों की स्थापना के लिए पात्र और इच्छुक हैं। आवेदनों को www.mofpi.gov.in पर उपलब्ध संबंधित उप-योजना के 8 जून 2022 के संशोधित दिशानिर्देशों के अनुसार जमा करना होगा।

यह भी पढ़ें :   एसपीएमसीआईएल ने नवरात्रि के अवसर पर माता शेरावाली का चांदी का स्मारक सिक्का जारी किया

प्री-बिड बैठक 4 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे कमरा नंबर 120, पंचशील भवन, अगस्त क्रांति मार्ग, नई दिल्ली में आयोजित की जाएगी।

रुचि की अभिव्यक्ति (ईओआई) के बाद उप-योजनाओं के तहत प्राप्त आवेदनों का मूल्यांकन अलग से किया जाएगा और पात्रता मानदंड पूरा करने वाले और उप-योजनाओं के प्रासंगिक दिशानिर्देशों के तहत न्यूनतम योग्यता मानदंडों को पूरा करने के आधार पर आवेदनों को मंजूर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :   कैबिनेट सचिव श्री राजीव गौबा ने आज विज्ञान भवन में “मिशन कर्मयोगी” के अंतर्गत भारत सरकार के मंत्रालयों और विभागों के लिए वार्षिक क्षमता निर्माण योजनाओं को तैयार करने पर दृष्टिकोण पत्र जारी किया

मूल डिमांड ड्राफ्ट, आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के एक सप्ताह के भीतर मंत्रालय पहुंच जाना चाहिए। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 अगस्त 2022, शाम 17.00 बजे तक है।

******

एमजी/एएम/एएस