Indian Railways : अंता में देयोदय और इंटरसिटी के दुबारा ठहराव की मांग

Indian Railways : अंता में देयोदय और इंटरसिटी के दुबारा ठहराव की मांग

अंता वासियों ने जबलपुर-अजमेर दयोदय (12281-82) तथा कोटा-इंदौर इंटरसिटी ट्रेन (22983-84) के दुबारा ठहराव की मांग दोहराई है। अंता वासियों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही इन दोनों ट्रेनों का ठहराव यहां पर दुबारा शुरू नहीं किया तो आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

अंता विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना काल से पहले इन दोनों ट्रेनों का ठहराव यहां होता था। लेकिन कोरोना के बाद से इन ट्रेनों का ठहराव अंता स्टेशन पर नहीं किया जा रहा।

यह भी पढ़ें :   सोगरिया स्टेशन एक महीने में होगा चालू, जीएम ने दी जानकारी

अनुप ने बताया कि बारां-झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह भी रेलमंत्री से अंता में इन ट्रेनों के ठहराव की मांग कर चुके हैं। साथ ही यहां पर स्थित गड़ेपान फैक्ट्री और थर्मल पावर प्लांट द्वारा भी यहां पर इन ट्रेनों के ठहराव की मांग लगातार की जा रही है। लेकिन इसके बाद भी इन दोनो ट्रेनों का संचालन अंता में नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : रतलाम कोर्ट ने कोटा के गार्ड को सुनाई 10 साल की सजा, नाबालिक से की थी छेड़छाड़, जानवरों तक से गलत काम के आरोप

अमित ने बताया कि ट्रेनों में ठहराव की देरी के कारण यहां लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। यदि जल्द ही यहां ट्रेनों का ठहराव शुरू नहीं किया गया तो आंदोलन की स्थिति बन सकती है।