rail news
rail news

Indian Railway: दौड़ती मेमू ट्रेन में बिगड़ी गार्ड की तबीयत, भर्ती

दौड़ती मेमू ट्रेन में बिगड़ी गार्ड की तबीयत, भर्ती

Rail News: कोटा-डकनिया स्टेशन के बीच दौड़ती मेमू ट्रेन में सोमवार को एक गार्ड की तबीयत अचानक खराब हो गई। सूचना पर डकनिया स्टेशन पर गार्ड को ट्रेन से उतार कर कोटा रेलवे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां गार्ड की हालत में अपेक्षाकृत सुधार बताया जा रहा है।

यात्रियों ने बताया कि यह मेमू ट्रेन (06614) कोटा से शाम करीब 7:30 बजे झालावाड़ के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन में गार्ड पवन कोली ड्यूटी पर तैनात थे। ट्रेन कोटा से रवाना होने के कुछ ही देर बाद पवन के पेट में असहनीय दर्द होने लगा। कुछ ही देर में ट्रेन डकनिया स्टेशन पहुंचते ही पवन ने जैसे तैसे मामले की जानकारी तुरंत स्टेशन मास्टर को दी। सूचना पर गार्ड के डिब्बे पर पहुंचे स्टेशन स्टाफ ने लगभग बेहोशी की हालत में पवन को ट्रेन से नीचे उतारा। इसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से पवन को कोटा रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के चलते मेमू ट्रेन डकनिया स्टेशन पर करीब 25 मिनट खड़ी रही।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : दो जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनों की चलाने की अवधि बढ़ी

हार्ट अटैक की सूचना से मचा हड़कंप

इससे पहले गार्ड को हार्ट अटैक की सूचना आई थी। दौड़ती ट्रेन में गार्ड को हार्ड अटैक की सूचना से रेलवे में हड़कंप मच गया। बाद में स्थिति साफ होने और गार्ड की तबीयत में सुधार की सूचना पर अधिकारियों ने राहत महसूस की।