Indian Railway:राजधानी ट्रेन में चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार, 2.80 लाख बरामद

राजधानी ट्रेन में चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार, 2.80 लाख बरामद

Rail News: कोटा जीआरपी ने राजधानी ट्रेन में चोरी के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज शनिवार को अदालत में पेश किया गया। यहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

प्रश्न बताया कि आरोपी का नाम राजबीर उर्फ बौना (29) जाटव है। यह भूकरावली पुलिस थाना सुरौठ, जिला करौली का रहने वाला है। पुलिस ने इसके कब्जे से 2 लाख 80 हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

6 गिरफ्तार, 17.95 लाख बरामद

मामले में पुलिस ने अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन से अब तक 17 लाख 95 लाख रुपए बरामद कर चुकी है।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : वाशिंग प्लांट में बिना शैंपू के हो रही ट्रेनों की धुलाई, 6 महीने से चल रहा सिलसिला

गिरफ्तार होने वालों में मुख्य आरोपी कोच अटेंडेंट योगेश कुमार उर्फ कल्ला जाटव (22) निवासी ककरौआ, पुलिस थाना रुदावल जिला भरतपुर, माल खूर्द बुर्द करने के आरोप में मनोज कुमार उर्फ भिन्नू जाटव (22) निवासी ककरौआ, पुलिस थाना रुदावल जिला भरतपुर, रौकी जाटव (21) निवासी कहंकी, पुलिस थाना बसई जगनेर जिला आगरा उत्तर प्रदेश, रामवीर जाटव उर्फ कारी (23) निवासी भूकरावली पुलिस थाना सुरौठ, करौली तथा बुधराम जाटव (49) निवासी कुढावल पुलिस थाना बालघाट, जिला गंगापुरसिटी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :   तेज बारिश से इंद्रगढ़-आमली के बीच बही गिट्टियां, तीन जगह हुई घटना, दिनभर रुक-रुक के चली गाडियां

यह है मामला

गौरतलब है कि कोच अटेंडेंट रामवीर और योगेश ने दिल्ली के एक व्यापारी विकास सरदाना के नौकर लोहित के पास से दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस से 12 दिसंबर को 36 लाख 50 हजार रुपए नगद और 540 ग्राम सोने के जैवर चोरी कर लिए थे। लोहित की सूचना पर विकास ने कोटा जीआरपी में रामवीर और योगेश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद से पुलिस दोनों आरोपियों को ढूंढ रही थी।