रेलकर्मी के घर चोरी

रेलकर्मी के घर चोरी
कोटा। न्यूज़. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक रेल कर्मचारी के घर चोरी का मामला सामने आया है। कर्मचारी की रिपोर्ट पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कॉलोनी वासियों ने बताया कि सोगरिया पेट्रोल पंप के आगे स्थित चंद्र विला निवासी वाणिज्य निरीक्षक तारेश सिन्हा अपने रिश्तेदार के गृह प्रवेश कार्यक्रम में 3 फरवरी को गुड़गांव गए थे। सूना मकान देखकर 4 फरवरी की रात ताला तोड़कर चोर घर में घुस गए। कीमती सामान की तलाश में चोरों ने घर को उलट-पुलट कर दिया। ताले तोड़ कर चोर गोदरेज की अलमारी में रखी सोने की कान की बालियां, पायजेब, बच्चों का चांदी का कड़ा, घड़ी तथा नगदी सहित करीब 25 से 30 हजार रुपए मूल्य का सामान ले गए। अगले दिन सुबह जब पड़ोसी पौधों को पानी तारेश के घर पहुंचा तब घटना का पता चला। इसके बाद एकत्रित हुए सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। रविवार को कोटा पहुंचे तारेश ने थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया।
सीसीटीवी में कैद हुए चोर
मोहल्ले वालों ने बताया कि यहां पास ने चंद्र विला एक्सटेंशन भी है। यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। रात में दो चोर इन कैमरे में लोगों के घरों की जांच करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने चेहरे पर मार्क्स लगा रखा है।
लगातार हो रही हैं चोरियां
सोसायटी के लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। पिछले 6 महीने में यहां चोरी की करीब आधा दर्जन वारदातें हो चुकी हैं। सभी चोरी में लगभग एक ही तरीका अपनाया गया है।
चोर घरों से केवल कीमती सामान ही चुरा रहे हैं। इससे लगता है कि सभी चोरी में एक ही गैंग का हाथ है।