Indian Railways :  कोटा स्टेशन पर फिर बहे झरने, रेलवे ने जारी रखी सुविधा

Indian Railways :  कोटा स्टेशन पर फिर बहे झरने, रेलवे ने जारी रखी सुविधा

कोटा। न्यूज़. रेलवे स्टेशन पर इस साल फिर से झरने बहने लगे हैं। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने इस सुविधा को इस साल भी जारी रखा है। रविवार को भी कोटा के सभी स्टेशनों पर यह झरने लगातार बहते नजर आए। यात्रियों के मिले फीडबैक से उत्साहित रेलवे में मंडल के लगभग सभी स्टेशनों पर इस सुविधा को शुरू किया है। अन्य स्टेशनों से भी लगातार झरने बहने की खबरें आ रही हैं।
उल्लेखनीय है कि रेलवे ने यात्रियों का कीमती समय और धन बचाने के लिए गत वर्ष स्टेशन पर ही झरने की सुविधा शुरू की थी। इसके बाद से यात्री अब स्टेशन पर ही झरने का आनंद उठा रहे हैं। इससे यात्रियों का झरने का आनंद उठाने के लिए हिल स्टेशन पर आने जाने का खर्चा और कीमती समय बच रहा है।
नहा भी सकते हैं यात्री
मुसाफिरों ने बताया कि यात्री चाहे तो इस झरने में नहाने का आनंद भी उठा सकते हैं। मामले में खास बात यह है कि हर बात के पैसे वसूल करने वाली रेलवे ने यात्रियों को यह सुविधा निशुल्क उपलब्ध कराई है। यात्री टिकट किराए में ही इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।
तेज बारिश में मिलेगी सुविधा
मुसाफिरों ने बताया रेलवे द्वारा यह सुविधा सिर्फ तेज बारिश में ही उपलब्ध कराई जाएगी। कम बारिश में यात्री फुहारों और लगातार टपकते पानी का आनंद ले सकते हैं। रविवार को सैंकड़ो यात्री इस सुविधा का लाभ उठाते भी नजर आए। इस सुविधा को कम करना तो दूर रेलवे ने पिछले एक साल में इसको बढ़ाया ही है।