प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

सवाई माधोपुर के खेड़ली फाटक रेलवे ट्रैक पर शनिवार सुबह एक प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली । युवक – युवती घर से रात को परिजनों को बिना बताए निकल आए और आत्महत्या कर ली ।

कोतवाली थाना प्रभारी चन्द्रभान ने बताया कि खेड़ली फाटक रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक – युवती ने आत्महत्या कर ली । जिसकी सूचना रेलवे स्टाफ द्वारा मानटाउन पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही मानटाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची । मानटाउन पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद घटना थाना कोतवाली सवाई माधोपुर के अन्तर्गत होना पाया ।जिसके बाद मानटाउन थाना पुलिस ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची ।

यह भी पढ़ें :   प्रभारी सचिव ने किया सामाजिक न्याय अधिकारिता कार्यालय एवं होस्टलों का निरीक्षण

मौका – मुआयना करने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया । पुलिस द्वारा दोनों शवों की शिनाख्त करवायी गयी । जिसके बाद शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया । जहां शवों को पोस्टमार्टम कर शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया । युवती की पहचान आटूण कला निवासी कीमत ( 23 ) तथा युवक की पहचान धमूण निवासी शंकर मीणा ( 32 ) के रुप में हुई है ।