प्रभारी मंत्री रहे बौंली औचक दौरे पर – बौंली

प्रभारी मंत्री रहे बौंली औचक दौरे पर

बौंली… प्रभारी मंत्री प्रसादी लाल मीणा ने गुरुवार को बौंली क्षेत्र का औचक दौरा किया। मंत्री ने पंचायत समिति में जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन व एसपी राजेश सिंह सहित आला अधिकारियों से जिले में हुई अतिवृष्टि के नुकसान का जायजा लिया।
प्रभारी मंत्री ने जिले की सभी तहसीलों पर दर्ज बारिश की जानकारी लेते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारियों से जिले के बांधों की स्थिति की जानकारी ली। पत्रकारों से प्रेस वार्ता में मंत्री ने कहा कि जिले में हुई अधिक बारिश के चलते औचक दौरा करना पड़ा। वर्षा का औसत अधिक होने के कारण ऐतिहात बरतने की आवश्यकता है। जिले के आला अधिकारियों से जिले में हुए नुकसान की सूची मांगी गई है। जिन लोगों का अतिवृष्टि से नुकसान हुआ है, उनके नुकसान का आकलन कर नुकसान का सरकार से शीघ्र मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया और आगे होने वाली बरसात से नुकसान ना हो इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक तैयारियां रखने के निर्देश दे दिए गए हैं।
सबसे अचंभे की बात यह रही कि प्रभारी मंत्री के दौरे की खबर स्थानीय विधायक इंदिरा मीणा सहित किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता को नहीं थी। जो क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय रही।
जिस जिस को मंत्री के आने की खबर मिली आश्चर्यचकित रह गए। पर कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रहलाद माली ने पहुंचकर मंत्री का बौंली आगमन पर माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उप जिला प्रमुख श्योपाल माली, पीपल्दा के पूर्व सरपंच मुकेश मीणा, रामअवतार मीणा पीलू खेड़ा, कालू मीणा, जमुना लाल मीणा, रामअवतार मंगल व शिवदयाल मीणा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :   पात्रों को बैंकिंग योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उपलब्ध करवाएं बैंकर्सः कलेक्टर

देखें वीडियो

https://youtu.be/9ukobKJ6OUc