गंगापुर सिटी :10 दिनों में बाइक चोरी की तीसरी वारदात, एक भी मामले में आरोपी को नहीं पकड़ पाई पुलिस

गंगापुर सिटी में इनदिनों बाइक चोरों के हौसले बुलंद है। चोर दिनदहाड़े शहर में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों से पिछले 10 दिनों में 3 बाइक चोरी की घटनाएं सामने आई है। पुलिस ने एक भी मामले में न तो बाइक बरामद की न ही बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं शहर के मुख्य बाजारों में सीसीटीवी कैमरों की स्थिति खराब होने से पुलिस भी बाइक चोर गिरोह तक पहुंच नहीं पा रही है।

बाइक मालिक बंटी सैनी ने बताया कि वह मेले में कुछ शॉपिंग करने गया था। थोड़ी देर बाद लौटकर बाहर आया तो वहां बाइक नहीं मिली। आस-पास सीसीटीवी कैमरों की जानकारी ली तो कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं मिले।

यह भी पढ़ें :   महामहिम राज्यपाल द्वारा वर्चुअल कार्यक्रम में उपखण्ड अधिकारी गंगापुर सिटी अनिल चौधरी को राज्य स्तरीय पुरूस्कार से किया सम्मानित

उदेई मोड़ थानाधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि बाइक चोरी की वारदातों पर अंकुश के लिए हम प्रयासरत रहते है, इसके लिए टीम का गठन कर जांच की जा रही है। जल्द ही बाइक चोर गिरोह को पकड़ा जाएगा। पुलिस इस पर निगरानी बनाए हुए हैं।

10 दिन में बाइक चोरी की तीसरी वारदात
पिछले 10 दिनों में बाइक चोरी की तीसरी वारदात सामने आई है। 4 नवंबर को नहर रोड से सत्यनारायण शर्मा की बाइक चोरी हो गई थी, जिसको लेकर उदेई मोड़ थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। 12 नवंबर को ईदगाह मोड़ से वेदप्रकाश शर्मा की बाइक चोरी हुई, लेकिन अब तक बाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। अब मंगलवार को पुरानी अनाज मंडी में लगी प्रदर्शनी के बाहर से बाइक चोरी की वारदात सामने आई है। पीड़ित ने इसको लेकर कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।