मुख़्तार का कोर्ट में बयान- योगी सरकार मुझसे नाराज, खाने में दे सकती है जहर, दें हाई सिक्योरिटी

मुख़्तार का कोर्ट में बयान- योगी सरकार मुझसे नाराज, खाने में दे सकती है जहर, दें हाई सिक्योरिटी

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर से कोर्ट में अपनी जान के खतरे का अंदेशा जताया है. चर्चित एम्बुलेंस कांड के मामले में आज जब कोर्ट में सुनवाई हुई तो मुख्तार अंसारी के वकील ने उन्हें हाई सिक्योरिटी देने की मांग की. उन्होंने ये भी कहा कि राज्य सरकार उनसे नाराज हैं और उनके खाने में जहर मिलवा सकती है.

यह भी पढ़ें :   नोएडा एयरपोर्ट के पास बनेगा ATS मुख्यालय

एम्बुलेंस कांड के मामले में आज जब बाराबंकी में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई तो मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने धारा-287 के तहत हाई सिक्योरिटी मुहैया कराने की अर्जी दी. वर्चुअल पेश हुए मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा, विधायक होने के नाते मुझे हाई सिक्योरिटी मुहैया करवा दीजिए. वैसे भी मुझसे राज्य सरकार नाराज है. कहीं खाने में जहर न मिलवा दे. मुख्तार अंसारी ने कहा कि अगर उसे जेल में हाई सिक्योरिटी मिल जाती है तो उसके मन से डर खत्म हो जाएगा.

यह भी पढ़ें :   UP में अब झांसी को नई पहचान देने की तैयारी, नाम बदलने को भेजा प्रस्ताव

मुख्तार के वकील ने बताया कि जेल मैनुअल की धारा-287 के तहत हाई सिक्योरिटी मुहैया करवाने की अर्जी दी थी. उन्होंने बताया कि मुख्तार को सुरक्षा देने के मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 7 अक्टूबर तय की गई है. वकील ने बताया कि जज कमलकांत श्रीवास्तव ने कहा है कि वो इस मामले में जल्द ही फैसला लेंगे.