Indian Railway: राजधानी ट्रेन से नगदी-ज्वैलरी चोरी का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

राजधानी ट्रेन से नगदी-ज्वैलरी चोरी का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

Rail News. राजधानी ट्रेन से नगदी और ज्वैलरी चोरी के दूसरे मुख्य आरोपी रामवीर जाटव उर्फ कारी (32) को भी जीआरपी ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। करौली ग्राम भुकरावली थाना सुरौठ निवासी रामवीर को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि योगेश को चित्तौड़गढ़ से गिरफ्तार किया गया है। रामवीर के पास से फिलहाल चोरी गया माल बरामद नहीं हो सका है। पुलिस माल वसूली के प्रयास में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय कि इससे पहले जीआरपी दूसरे आरोपी भरतपुर निवासी योगेश कुमार और उसके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस योगेश के पास से 5 लाख रुपए भी बरामद कर चुकी है।

यह भी पढ़ें :   Gangapur City: वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन, उत्साह के साथ 152 रेलकर्मियों ने किया रक्तदान 

यह है मामला

गौरतलब है कि कोच अटेंडेंट रामवीर और योगेश ने दिल्ली के एक व्यापारी विकास सरदाना के नौकर लोहित के पास से दिल्ली-मुंबई तेजस राजधानी एक्सप्रेस से 12 दिसंबर को 36 लाख 50 हजार रुपए नगद और 540 ग्राम सोने के जैवर चोरी कर लिए थे। लोहित की सूचना पर विकास ने कोटा जीआरपी में रामवीर और योगेश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद से पुलिस दोनों आरोपियों को ढूंढ रही थी।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways: टीटीइयों के स्थानांतरण में हुई भारी गड़बड़ी, जीएम तक पहुंचा मामला

अधिक हो सकता है चोरी गया माल

वहीं सूत्रों ने आशंका जताई की चोरी गया माल दर्ज रिपोर्ट से अधिक हो सकता है। इसमें नगदी कम और सोना किलो में होने की आशंका है। सूत्रों ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने से पहले ही विकास का आरोपियों के घर पहुंचना कई आशंकाओं को जन्म दे रहा है। साथ ही नौकर लोहित द्वारा मामले की जानकारी टीटीई या ट्रेन में गश्त कर रहे आरपीएफ को नहीं देना भी मामले में शक पैदा कर रहा है।