तेज रफ्तार बजरी से भरे ट्राली ने चार युवकों को मरी टक्कर-आक्रोश लोगो ने किया हाइवे जाम

भरतपुर। राजस्थान के धौलपुर ​​​​​​में सैपऊ के एनएच-123 पर जाखी गांव के मुख्य चौराहे पर धौलपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्राली जिम से घर लौट रहे चार युवकों को टक्कर मारने के बाद खुद भी पलट गई जिससे बजरी के नीचे दो युवक दब गए।

हादसे के दौरान आसपास मौजूद लोगो ने बजरी के नीचे दबे दोनों युवकों को बाहर निकाल चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली भी बेकाबू होकर हाईवे किनारे पलट गई।

यह भी पढ़ें :   Bharatpur : साधुसंतों के धरने व आन्दोलन के मामले में सरकार ने दो टूक शब्दों में ....

घायलों में 20 वर्षीय भानु पुत्र राजकुमार, 21 वर्षीय कुशाल सिंह पुत्र नवल सिंह, 16 वर्षीय इरफान पुत्र रसीद और एक 22 साल का युवक शामिल है। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया।

गुस्साए लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। करीब एक घंटे तक ग्रामीणों ने जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें :   सावधान : ऑनलाइन ठगी के मामलों में अब नए तरीके से फर्जीवाड़ा सामने आ रहे हे।

लोगों का कहना था कि शहर में बजरी माफियाओं का आतंक है। हाईवे, सड़क एवं लिंक मार्गों पर बेलगाम दौड़ते बजरी माफिया पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहे हैं। लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित बजरी परिवहन को रोकने में जिला प्रशासन एवं पुलिस नाकाम साबित हो रहा है।