Karauli : सलेमपुर गॉव के खण्डर में एक माह पुराने मिले शव के मामले का पर्दाफाश – कुडगॉव 

Karauli : सलेमपुर गॉव के खण्डर में एक माह पुराने मिले शव के मामले का पर्दाफाश

– कुडगॉव

आरोपी पुलिस गिरफ्त में
दोस्त द्वारा नशे का इन्जैक्शन लगाने से हुई थी मृत्यु
पुलिस अधीक्षक करौली श्री शैलेन्द्र सिंह इन्दौलिया ने बताया कि दिनांक 14.03.2022 को गॉव सलेमपुर के खण्डहर में एक व्यक्ति का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला था। शव की पहचान कपड़ों तथा चप्पलों एवं मोबाईल फोन के आधार पर हुसैन पुत्र शेर मोहम्मद जाति मुसलमान निवासी सलेमपुर थाना कुडगॉव के रूप मे हुई थी। उक्त व्यक्ति अपने घर से करीब माह से गायब था। जिस पर थाना कुडगॉव प्रकरण संख्या 42/22 पंजीबद्व किया गया था। पुलिस अधीक्षक करौली द्वारा घटना को गम्भीरता से लेते हुए स्वयं के सुपरवीजन में वृŸााधिकारी कैलादेवी गिर्राज प्रसाद मीना के निर्देशन में थानाधिकारी कुडगॉव व चुनिन्दा पुलिसकर्मीयों की पुलिस टीम का गठन कर आरोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये गये थे।
दिनांक 21.03.2022 को थानाधिकारी कुडगॉव नीरज कुमार शर्मा उप निरीक्षक मय टीम द्वारा मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी अलाउद्वीन पुत्र सुलेमान खान जाति पठान मुसलमान निवासी सलेमपुर थाना कुडगॉव जिला करौली को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि हुसैन स्मैक नशे का आदी था दिनांक 13.02.2022 को हुसैन और मैने गांव सलेमपुर के खण्डहर में साथ साथ स्मैक के नशा के इन्जैक्शन लिये थे एवं मेरे द्वारा हुसैन को नशे का इन्जैक्शन लगाया गया था। नशे के इन्जैक्शन के रियक्शन से हुसैन की मौके पर मृत्यु हो गई थी। मै डर की बजह से नशे का सारा सामान छिपा कर जयपुर जाकर छिप गया था।
पुलिस अधीक्षक करौली श्री शैलेन्द्रसिंह इन्दौलिया की नशे के विरूद्व आमजन से अपील-
पुलिस अधीक्षक करौली श्री शैलेन्द्रसिंह इन्दौलिया ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थो के बढते हुए कारोबार के विरूद्व अभियान ‘’Operation Flush Out” चलाया जा रहा है जिला पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थो पर नकेल कसने एवं इस सामाजिक बुराई को जड-मूल से साफ हेतु लगातार ताबडतोड कार्यवाही जारी है। जिले को पूर्णतः नशा मुक्त करने के लिए जिला पुलिस कठिबद्व है आमजन से अपील है कि नशा एक सामाजिक बुराई है, युवा वर्ग नशे की गिरफ्त में आकर अपराधों की ओर अग्रसर हो रहा है। नशे से ना केवल सामाज में सामाजिक व आर्थिक जीवन पर प्रभाव पडता है अपितु नशा से अपने जीवन से भी हाथ धोना पड सकता है। नशा प्राण घातक भी हो सकता है। उक्त घटना से नशा करने वाले व्यक्ति विशेेष सीख ले और नशे की आदत को छोडकर सुधारात्मक जीवन जीयें। आमजन से अपील है कि अवैध मादक पदार्थो के बारे में कोई सूचना हो तो वह तुरन्त पुलिस नियत्रंण कक्ष करौली के टेलीफोन नम्बर 07464-220477/100 तथा मोबाईल/वाट्सअप नम्बर 8764864585/9530437313 पर दे आप द्वारा दी गई जानकारी व आपकी पहचान गुप्त रखी जावेगी।