Gangapur City : राजकीय महाविद्यालय गंगापुर सिटी के किसान पुत्र छात्रों ने कोटा विश्वविद्यालय कोटा में लहराया परचम और गोल्ड मेडल जीतकर शहर का किया नाम रोशन ।

स्थानीय राजकीय महाविद्यालय गंगापुर सिटी के छात्रों ने स्पोर्ट्स बोर्ड कोटा विश्वविद्यालय कोटा द्वारा आयोजित ऑल इंडिया क्वालीफाई दौड़ प्रतियोगिता 10 किलोमीटर क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता को क्वालीफाई किया एवं तीरंदाजी प्रतियोगिता 30 मीटर और 50 मीटर प्रतियोगिओ को जीतकर गोल्ड मेडल हासिल किया है।

खेल अधिकारी श्री राजू लाल मीणा ने बताया कि स्थानीय महाविद्यालय के बी.ए.पार्ट तृतीय के छात्र विवेक खटाना ने तीरंदाजी प्रतियोगिता के दो मैचों में 30 मीटर एवं 50 मीटर में ऑल इंडिया के लिए क्वालीफाई करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया तथा बीए पार्ट तृतीय के छात्र अजय सिंह गुर्जर ने 10 किलोमीटर क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता में ऑल इंडिया के लिए क्वालीफाई कर महाविद्यालय एवं गंगापुर सिटी शहर का नाम रोशन किया है

प्राचार्य डॉ आर सी वर्मा व समस्त महाविद्यालय परिवार ने दोनों ही खिलाड़ियों को इस ऐतिहासिक जीत व ऑल इंडिया लेवल के लिये क्वालीफाई करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर डा० वर्मा ने कहां कि यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारे महाविद्यालय के किसान पुत्र छात्रों ने ऑल इंडिया लेवल क्वालीफाई के लिए खेले गए मैचों में गोल्ड मेडल जीता तथा क्रॉस कंट्री में ऑल इंडिया लेवल के लिए क्वालीफाई किया।

यह समाचार सुनते ही महाविद्यालय में एकाएक खुशी की लहर छा गई । प्राचार्य ने सभी को मिठाई बाँटी तथा खेल अधिकारी श्री राजू लाल मीणा को सभी आचार्य गणों ने बधाई दी । महत्वपूर्ण बात यह है कि अब हमारे दोनों ही खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली इन प्रतियोगिताओं में राजकीय महाविद्यालय गंगापुर सिटी, कोटा विश्वविद्यालय कोटा तथा राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे जो कि हम सब के लिए गर्व की बात है।