Indian Railways: रेलवेकर्मी के बेटे से मारपीट, हालत गंभीर, जयपुर में भर्ती
Indian Railways: रेलवेकर्मी के बेटे से मारपीट, हालत गंभीर, जयपुर में भर्ती

Kota: रेलवेकर्मी के बेटे से मारपीट, हालत गंभीर, जयपुर में भर्ती

Kota: रेलवेकर्मी के बेटे से मारपीट, हालत गंभीर, जयपुर में भर्ती

कोटा। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक रेल कर्मचारी के बेटे से मारपीट का मामला सामने आया है। हालत गंभीर होने पर बेटे को जयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
रेलवे कॉलोनी अभिषेक एन्कलेव निवासी मालगोदाम बाबू अजय कुमार सैनी ने पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में बताया कि 17 मई को दो दोस्त जन्मदिन पार्टी के लिए उसके बेटे हर्षित को अपने साथ ले गए था। इसके बाद रात करीब 10.30 बजे दोस्तों का फोन आया कि करीब आधा दर्जन लोगों ने लात-घुसों और बेल्ट आदि से हर्षित से मारपीट की है। वह हर्षित को रेलवे अस्पताल ले जा रहे हैं। इसके बाद वह भी रेलवे अस्पताल पहुंचा। यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने हर्षित को तुरंत सुधा अस्पताल रैफर कर दिया। सुधा में भी हालत में सुधार नहीं होने पर अगले दिन डॉक्टरों ने हर्षित को जयपुर निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। यहां भी हर्षित की हालत गंभीर बनी हुई है। यहां पर हर्षित आईसीयू में भर्ती है। हर्षित के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं।
यह हैं आरोपी
अजय ने रिपोर्ट में बताया कि हर्षित के साथ मारपीट करने वालों में राहुल शर्मा, हनी, अंकित सुमन, अभिषेक तथा इंद्रजीत आदि हैं। यह सभी अभिषेक एन्कलेव में रहते हैं।
आरोपियों की हुई पहचान
सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी। – पंकज यादव, ट्रेनी आईपीएस, रेलवे कॉलोनी थाना