Gangapur City : अवैध बैनर और होर्डिंग्स को हटाकर शहर के सौन्दर्य को निखारने की कोशिश – नगर परिषद

नगर परिषद गंगापुर सिटी द्वारा अवैध बैनर, पोस्टर के विरूद्ध अभियान

नगर परिषद गंगापुर सिटी द्वारा सम्पति विरूपण अधिनियम के तहत कार्यवाही के लिये अभियान प्रारम्भ कर दिया गया है। नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता ने बताया कि शहरी क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान विभिन्न स्थानों पर अवैध प्रचार-प्रसार सामग्री लगी हुई पाई जाती है।

विभिन्न सर्किलों पर सरकारी दिवारों पर, विद्युत पोलो पर इस प्रकार की प्रचार सामग्री लगे होने से शहर का सौन्दर्यकरण खराब होता है। साथ ही विभिन्न स्थानों पर अवैध होर्डिग्स की शिकायतें भी प्राप्त हुई है।

यह भी पढ़ें :   शातिर वाहन चोर धर्मेन्द्र जाट 5 मोटर साइकिलों सहित गिरफ्तार - श्री महावीर जी

जिला प्रशासन द्वारा भी इस प्रकार हो रहे सम्पति विरूपण को गंभीरता से लिया जाकर सख्त कार्यवाही के निर्देश प्रदान किये गये है। आयुक्त रिंकल गुप्ता के निर्देशन में सफाई निरीक्षक श्री पिन्टूराम मीना के नेतृत्व में नगर परिषद टीम द्वारा शहरी क्षेत्र में अभियान चलाकर ईदगाह चौराहे से मुख्य मार्गो के डिवाईडरों, विद्युत पोलो पर अवैध रूप से लगाई गई प्रचार सामग्री को हटवाकर जब्त किया गया है।

आयुक्त रिंकल गुप्ता ने बताया कि यह अभियान निरन्तर सम्पूर्ण शहर में चलाया जावेगा एवं सम्पति विरूपणकर्ताओं एवं अवैध रूप से प्रचार सामग्री लगाने वाले लोगो के विरूद्ध सम्पति विरूपण अधिनियम के तहत वसूली व अन्य नियमानुसार कार्यवाही की जावेगी।

यह भी पढ़ें :   जेकेलॉन अस्पताल का निरीक्षण-कोटा

आयुक्त रिंकल गुप्ता द्वारा सभी नागरिकों से अपील की गई है कि अवैध रूप से प्रचार सामग्री नहीं लगाई जावे। शहर आपका अपना है किसी भी प्रकार से इसका सौन्दर्यकरण खराब नहीं करे। शहर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हुये नगर परिषद को सहयोग प्रदान करे ।