Karauli : आपसी रंजिश को लेकर युवक के साथ की मारपीट, घायल युवक को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में कराया भर्ती – गुढ़ाचन्द्रजी।

Karauli : आपसी रंजिश को लेकर युवक के साथ की मारपीट, घायल युवक को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

गुढ़ाचन्द्रजी।

कस्बे के समीपवर्ती गांव धौलेटा में आपसी रंजिश को लेकर एक युवक के साथ दो जनों ने जमकर मारपीट कर दी। युवक की हालत गंभीर होने पर घायल को सड़क किनारे पटक कर भाग गए। लोगो ने सड़क किनारे घायल युवक के पड़े होने पर पुलिस को सूचना दी जिसपर गुढ़ाचन्द्रजी पुलिस ने घायल युवक को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस ने युवक के पर्चा बयान के आधार पर दो जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
गुढ़ाचन्द्रजी पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को समीपवर्ती गांव धौलेटा में आपसी रंजिश को लेकर एक युवक के साथ कुछ लोगो ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर घायल को सड़क किनारे पटक कर चले गए। लोगो ने सड़क किनारे घायल युवक के पड़े होने ही सूचना टोडाभीम पुलिस को दी। सूचना पर टोडाभीम ओर गुढ़ाचन्द्रजी पुलिस मौके पर पहुची ओर गंभीर घायल मुनेश उर्फ मनीष को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायल युवक ने पर्चा बयान में पुलिस को बताया कि वह मंगलवार को जयपुर जाने के लिए घर से निकला था। रास्ते मे धौलेटा के ही मेघचन्द ओर रणजीत मीना ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मरा समझ कर सड़क किनारे पटक गए। ग्रामीणों की सूचना पर गुढ़ाचन्द्रजी पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र कुमार, हेड कांस्टेबल गजराज सिंह, लोकेन्द्रसिंह ओर राजेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और घायल युवक को क़स्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने घायल युवक के पर्चा बयान के आधार पर दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।