सैनिक की सैन्य सम्मान के साथ हुई अत्योष्टी – कैमरी

सैनिक की सैन्य सम्मान के साथ हुई अत्योष्टी

करौली जिले के नादौती उपखंड अन्तर्गत गांव कैमरी बाड़ा निवासी सैनिक वीरेन्द्र गुर्जर की मंगलवार को उपचार के दौरान दिल्ली मे मौत हो गई। जिसके शव को बुधवार को गांव मे लाया गया जहा सैन्य सम्मान के साथ सैनिक की अत्योष्टी की गई।सैनिक के अंतिम संस्कार के दौरान करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया टोडाभीम विधायक पी.आर मीणा जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चन्द्र पूर्व विधायक दर्शन सिंह गुर्जर,
जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कैप्टन ए.के.साहा सहित गुर्जर नेता और हजारो की संख्या मे लोग मौजूद रहे जिन्होंने नम आंखों से सैनिक को अंतिम बधाई दी।इस दोरान सैन्य टुकडी ने सम्मान पूर्वक सैनिक को विदाई दी।

यह भी पढ़ें :   Karauli : नाबालिक से दुष्कर्म का आरोपी दबोचा

बतादे जम्मू की 68 आर्मड रेजीमेन्ट में सिपाही पद पर तैनात करौली जिला निवासी वीरेंद्र गुर्जर कुछ दिन पहले ट्रेनिंग के दौरान घायल हो गया था जिसको गंभीर अवस्था मे दिल्ली के अस्पताल मे भर्ती करवाया गया जहा मंगलवार को सैनिक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीन वर्ष पहले ही सेना मे भर्ती हुआ था। सैनिक की मौत की सुचना मिलते ही गांव मे शोक की लहर दौड पडी.बुधवार को सैनिक के शव को सैन्य सम्मान के साथ गांव मे लाया गया जहा ग्रामीणो ने सैनिक की अंतिम यात्रा निकालते हुए जबतक सुरज चांद रहेगा वीरेंद्र तेरा नाम रहेगा,भारत माता की जय,वंदेमातरम जैसे गगनभेदी नारे लगाये।सैनिक के शव के अत्योष्टी स्थल पर पहुंचने पर सेना के जवानो ने बंदुको से फायर कर सैनिक को विदाई दी.वही सैनिक का शव घर पहुंचते ही परिजनो मे शोक की लहर दौड पडी.परिजनो ने रो रोकर कोहराम मचा दिया।

यह भी पढ़ें :   फायरिंग में हुई हत्या का आरोपी गिरफ्तार - कुडगॉव

देखें लाइव विडियो पार्ट 1 से  7 तक