जनशताब्दी और अवध एक्सप्रेस पर पथराव, इंजन के टूटे कांच, बाल-बाल बचे चालक ।

जनशताब्दी और अवध एक्सप्रेस पर पथराव, इंजन के टूटे कांच, बाल-बाल बचे चालक
कोटा। सवाईमाधोपुर-गंगापुर के बीच बुधवार को जनशताब्दी और अवध एक्सप्रेस पर पथराव का मामला सामने आया है। इस घटना में जनशताब्दी के इंजन के कांच टूट गए। चालक बाल-बाल बचे। अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सवाई माधोपुर आरपीएफ मामले की जांच कर रही है।
यात्रियों ने बताया कि सुबह करीब 7:50 बजे मखोली और मलारना के बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने कोटा-निजामुद्दीन जनशताब्दी एक्सप्रेस (02059) पर अचानक पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। पत्थर लगने से इंजन की खिड़की के कांच टूट गए। टूटे कांच इंजन के अंदर फैल गए। गनीमत रही कि टूटे कांच और पत्थर ट्रेन चालको को नहीं लगे। बाद में चालको ने ट्रेन मौके पर खड़ी कर मामले की सूचना मलारना स्टेशन मास्टर को दी। इस घटना के चलते ट्रेन करीब 20 मिनट मौके पर खड़ी रही। बाद में चालको ने ट्रेन पहुंचने पर गंगापुर आरपीएफ को भी मामले की जानकारी दी।
अवध पर भी फेंके पत्थर
इसी तरह कुछ बदमाशों ने गंगापुर-छोटी उदेई के बीच बांद्रा-बरौनी अवध एक्सप्रेस (09039) पर भी पत्थर फेंके। हालांकि इस पत्थरबाजी में किसी तरह के कोई नुकसान की जानकारी नहीं है। दोनों घटनाओं का क्षेत्र सवाई माधोपुर होने के कारण यहां की आरपीएफ द्वारा मामले की जांच की जा रही है।