Todabhim : बालघाट थाने पर सीएलजी सदस्यों की मीटिंग का हुआ आयोजन

बालघाट थाने पर उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की मीटिंग का आयोजन हुआ संपन्न, निसंकोच गतिविधियों को बताने के सीएलजी सदस्यों को दिए निर्देश।

टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के बालघाट थाने पर उपखण्ड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा एवं पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा की मौजूदगी में बालघाट क्षेत्र के सीएलजी सदस्यों की मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें सभी सीएलजी सदस्य उपस्थित रहे , सभी सदस्यों की मीटिंग में उपखंड अधिकारी एवं पुलिस उपाधीक्षक ने आने वाले दीपावली पर्व पर सावधानी रखनी है और शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में आमजन के स्वास्थ्य को देखते हुए बिशेष रुप से अभियान चलाया जाएगा और यदि कहीं कोई व्यापारी तथा हलवाई खाद्य सामग्री बेचने में मिलावट तथा हलवाईयों द्वारा मावे व अन्य खाद्य मिठाईयों में मिलावट मिलती है तो सम्बंधित विभाग को पुलिस निःसंदेह सहयोग प्रदान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :   Karauli : अपहरण व लूट मामले में वांछित दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में - बालघाट 

इस मिटिंग में आने वाले सीएलजी सदस्यों को पुलिस प्रशासन द्वारा क्षेत्र में चल रही किसी भी प्रकार की समस्याओं को निसंकोच अवगत कराने के कहा। इस दौरान उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा, पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा, बालघाट थानाधिकारी धर्म सिंह , सीएलजी सदस्य सहित उपस्थित रहे।