एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक घरों के टूटे ताले, जेवरात, नगदी, बर्तन हुए चोरी – गुढ़ाचन्द्रजी।

एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक घरों के टूटे ताले,
जेवरात, नगदी, बर्तन हुए चोरी,

गुढ़ाचन्द्रजी।
नादौती थाने के गुढ़ाचंद्रजी कस्बा चौकी क्षेत्र में एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक घरों के ताला टूटने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चोर नकदी, लाखों के जेवरात, बर्तन आदि चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंचे नादौती थानाधिकारी, गुढ़ाचंद्रजी चौकी प्रभारी मामले की जांच कर जानकारी ली है।
नादौती थाना अधिकारी भगवान सिंह गुर्जर से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि को गुढ़ाचंद्रजी कस्बे के आधा दर्जन घरों में ताला तोड़कर चोरी की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली है। गुढ़ाचन्द्रजी के झंडा चौराहा, आड़ा बाजार, नड़ा पाड़ा, खारवाल, पानी टंकी के पास क्षेत्र में चोरी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शीतल मोदी, महेश मोदी, विशंभर, रामबाण, टोनी गुप्ता, बाल गोविंद गुप्ता, राजू जोगी, पवन गुप्ता के मकानों के ताले टूटने की सूचना मिली है।
प्राप्त जानकारी अनुसार आड़ा बाजार में हनुमान सहाय गुप्ता के गोदाम से 10 हजार के तांबे के बर्तन, राजू जोगी के खारवाड़वास में टंकी के पास से 10 हजार नगदी, पायजेब, सोने के कुंडल, माला, मंगलसूत्र, अंगूठी ओर जगदीश गर्ग के मकान से 12 हजार नगदी ओर चांदी की पेयजल सहित लाखों का सामान चोरी हुआ है। विशम्भर रामबाण के मकान से दो बोरा नए बर्तन
चोरी गए है। आड़ा बाजार से महेश मोदी, शीतल मोदी, बाल गोविंद गुप्ता और पवन गुप्ता के सूने मकान के ताले तोड़ कर चोरी हुई है।
पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी।
पुलिस कर रही गश्त, एक को पकड़ा:-
गुढ़ाचंद्रजी पुलिस द्वारा कस्बे में लगातार गश्त की जा रही है फिर भी चोरों के हौसले बुलंद है विगत एक डेढ़ वर्ष में एक दर्जन से अधिक चोरियों की घटनाओं से आमजन में भय व्याप्त है शनिवार रात्रि को पुलिस द्वारा गस्त के दौरान एक जने को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया जिससे पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है चौकी प्रभारी ने बताया कि कस्बे में लगातार गश्त की जा रही है और शीघ्र ही चोरी की घटनाओं पर पुलिस द्वारा अंकुश लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें :   मृतक के आश्रित को एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत - करौली