एसपीएमसीआईएल ने सीएसआर पहल के तहत दृष्टिबाधित बच्चों के स्कूल को ईको वैन प्रदान की

सिक्योरिटी प्रिंटिंग एंड मिंटिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एसपीएमसीआईएल) की अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक सुश्री तृप्ति पात्रा घोष ने आज एसपीएमसीआईएल के निदेशक (मानव संसाधन) श्री एस.के. सिन्हा और एसपीएमसीआईएल के मुख्य महाप्रबंधक (एचआर) श्री बी.जे. गुप्ता की गरिमामय उपस्थिति में एसपीएमसीआईएल की ओर से सीएसआर पहल के तहत नई दिल्ली में लाजपत नगर की अमर कॉलोनी में नेत्रहीन स्कूल संस्थान को ईको वैन सौंपी।

यह भी पढ़ें :   कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय (एमएसडीई) ने अपने अधिकारियों की क्षमता और बढ़ाने के लिए इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के साथ साझेदारी की

इस अवसर पर उन्होंने एसपीएमसीआईएल की ओर से सीएसआर पहल के तहत स्कूल को प्रदान की जाने वाली अन्य वस्तुओं का भी निरीक्षण किया।

कार्यक्रम के दौरान नेत्रहीन विद्यालय के दिव्यांग बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया, जहां उन्होंने गायन, टेबल वादन और जुगलबंदी आदि में अपने उत्कृष्ट कौशल का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें :   अब सेवारत कर्मचारियों की ओल्ड लेजर्स का कार्य एसआईपीएफ पोर्टल पर होगा अपलोड

कार्यक्रम के दौरान स्कूल प्रबंधन ने स्कूल के बच्चों को पहले ब्रेल घड़ियां और साउंड सिस्टम उपलब्ध कराने के लिए एसपीएमसीआईएल प्रबंधन को धन्यवाद दिया।

****

एमजी/ एएम/ एसकेएस/वाईबी