प्रधानमंत्री ने लक्षद्वीप के लोगों को मिनिकॉय, थुंडी समुद्रतट और कदमत समुद्रतट को ‘ब्लू बीच’ की प्रतिष्ठित सूची में स्थान दिलाने पर बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने विशेष रूप से लक्षद्वीप के लोगों को बधाई दी है क्योंकि मिनिकॉय, थुंडी समुद्रतट और कदमत समुद्रतट ने ‘ब्लू बीच’ की प्रतिष्ठित सूची में जगह बनाई है, जो दुनिया के सर्वाधिक स्वच्छ समुद्र तटों को दिया जाने वाला एक इको-लेबल है। प्रधानमंत्री ने भारत की उल्लेखनीय तटरेखा को रेखांकित किया और तटीय स्वच्छता को आगे बढ़ाने में भारतीयों के उत्साह की सराहना की।

यह भी पढ़ें :   सरकारी वेंटिलेटरो पर निजी अस्पताल मुफ्त में इलाज क्यों करेंगे ? भरतपुर के मामले को दबाने के लिए राजस्थान भर के वेंटिलेटरो पर आदेश जारी किए।

केंद्रीय पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री श्री भूपेंद्र यादव के एक ट्वीट को साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया :

“यह बहुत अच्छा है! इस उपलब्धि के लिए विशेष रूप से लक्षद्वीप के लोगों को बधाई। भारत की तटरेखा उल्लेखनीय है और तटीय स्वच्छता को आगे बढ़ाने के लिए हमारे लोगों में काफी उत्साह भी है।”

यह भी पढ़ें :   आगामी 50 सालों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए जिला मुख्यालय को करें विकसित - डॉ. बीडी कल्ला

This is great! Congratulations, particularly to the people of Lakshadweep, for this feat. India’s coastline is remarkable and there is also a great amount of passion among our people to further coastal cleanliness. https://t.co/4gRsWussRt

******

एमजी/एएम/जेके/डीवी