केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर देश की गौरव, भारत की हर बेटी को शुभकामनाएं दीं

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर देश की गौरव, भारत की हर बेटी को शुभकामना दी। ट्वीट्स के माध्यम से श्री अमित शाह ने कहा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने Women Development की सोच को Women-Led Development के संकल्प में बदला और अवसरों के द्वार खोले। आज देश की बेटियाँ हर क्षेत्र में भारत का नाम रोशन कर रही हैं। ‘राष्ट्रीय बालिका दिवस’ पर मैं देश की गौरव भारत की हर बेटी को शुभकामनाएं देता हूँ।”

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री ने भव्य दीपोत्सव समारोह की शुरुआत की

श्री शाह ने कहा कि “श्री नरेन्द्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ जैसी ढ़ेरों योजनाओं से पूरे देश में बेटियों को गौरव और स्वाभिमान के प्रतीक के रूप में अपनाने की अपील की, जिसके परिणामस्वरूप ये जन अभियान में बदला और लिंगानुपात में क्रांतिकारी सुधार आए”

 

प्रधानमंत्री @NarendraModi जी ने Women Development की सोच को Women-Led Development के संकल्प में बदला और अवसरों के द्वार खोले। आज देश की बेटियाँ हर क्षेत्र में भारत का नाम रोशन कर रही हैं।’राष्ट्रीय बालिका दिवस’ पर मैं देश की गौरव भारत की हर बेटी को शुभकामनाएं देता हूँ।

यह भी पढ़ें :   भारत का कृषि निर्यात 50 बिलियन डॉलर की ऐतिहासिक ऊंचाई पर पहुंचा

श्री @NarendraModi जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ जैसी ढ़ेरों योजनाओं से पूरे देश में बेटियों को गौरव और स्वाभिमान के प्रतीक के रूप में अपनाने की अपील की, जिसके परिणामस्वरूप ये जन अभियान में बदला और लिंगानुपात में क्रांतिकारी सुधार आए। #NationalGirlChildDay

 

*****

एनडब्ल्यू / आरके / एवाई / आरआर