एमआईएफएफ 2022 में प्रसिद्ध गैर-फीचर फिल्म निर्माताओं को श्रद्धांजलि दी जाएगी

मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2022 (एमआईएफएफ) का 17वां संस्करण परंपरा को ध्यान में रखते हुए पुराने जमाने के फिल्म निर्माताओं को श्रद्धांजलि देगा,जिनका गैर-फीचर फिल्मों के उद्भव में योगदान रहा है। इस खंड में,आगामी 17वें संस्करण में उनकी फिल्में और उन पर बनी फिल्में भी प्रदर्शित होंगी।

इस फिल्म महोत्सव में प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माताओं सेसिलिया मंगिनी (इटली), जैक्स ड्रोइन (कनाडा) और तोशियो मात्सुमोतो (जापान) की फिल्मों का जश्न मनाया जाएगा। इस महोत्सव में भारत के दिग्गज फिल्म निर्माताओं यश पाल चौधरी,मुकेश चंद्र, पॉल एस. कोली,राजा आर स्वामी,नंदकुमार बी. सदामते, एन. स्टेनली, भक्ति जगदीश पुलेकर, इरोम माईपा, चिदानंद दासगुप्ता, बुद्धदेव दासगुप्ता, गौतम बेनेगल, सुमित्रा भावे,राहत युसूफी और अजित हरि की फिल्मों को भी दिखाया जाएगा।

 

 

स्क्रीनिंग की सूची

 

शताब्दी स्मारक स्क्रीनिंग

चिदानंद दासगुप्ता का शताब्दी महोत्सव

यह भी पढ़ें :   झींगा पालन को बढ़ावा देने के लिए जलीय कृषि रोगाणु के लिए नया पेटेंट नैदानिक उपकरण

एनिमेशन फिल्म्स के उस्तादों को पूर्वव्यापी श्रद्धांजलि

एमआईएफएफ 2022 श्रद्धांजलि अनुभाग के तहत एनीमेशन के दिवंगत उस्तादों को उनके पूर्वव्यापी प्रदर्शन की स्क्रीनिंग करके श्रद्धांजलि देगा।

गौतम बेनेगल (भारत) – 4 फिल्में, 2 घंटे

जैक्स ड्रोइन (कनाडा) – 2 फ़िल्में, 47 मिनट

तोशियो मात्सुमोतो (जापान) – 4 फ़िल्में, 55मिनट

एमआईएफएफ 2022 के लिए https://miff.in/delegate2022/?cat=ZGVsZWdhdGU=पर ऑनलाइन पंजीकरण करें

छात्र https://miff.in/delegate2022/?cat=c3R1ZGVudF9kZWxlZ2F0ZQ==पर मुफ्त में पंजीकरण कर सकते हैं।

मीडिया पंजीकरण के लिए: https://miff.in/delegate2022/?cat=bWVkaWE= पर जाएं

 

* * *

पीआईबी एमआईएफएफ टीम | एसएसपी/एए/डीआर/एमआईएफएफ-12

हमारा मानना ​​है कि आप जैसे फिल्म-प्रेमी के अच्छे शब्दों से अच्छी फिल्में चलती हैं। हैशटैग #AnythingForFilms / #FilmsKeLiyeKuchBhiऔर # MIFF2022 का उपयोग करके सोशल मीडिया पर फिल्मों के लिए अपने प्यार को साझा करें। हाँ, फ़िल्मों के लिए प्यार फैलाएँ!

कौन सी # MIFF2022 फिल्मों ने आपके दिल की धड़कन को कम या ज्यादा कर दिया? हैशटैग #MyMIFFLoveका उपयोग करके दुनिया को अपनी पसंदीदा MIFFफिल्मों के बारे में बताएं

यह भी पढ़ें :   19 नवम्बर को उड़ान योजना की लांचिंग महिला एवं बाल विकास विभाग कि प्रमुख शासन सचिव ने जिलों में सेनेटरी नैपकिन के निःशुल्क वितरण हेतु आवश्यक तैयारियों के दिए निर्देश

यदि आप फिल्म की कहानी से प्रभावित हैं, तो संपर्क करें! क्या आप फिल्म या फिल्म निर्माता के बारे में और अधिक जानना चाहेंगे? विशेष रूप से, क्या आप पत्रकार या ब्लॉगर हैं जो फिल्म से जुड़े लोगों से बात करना चाहते हैं? पीआईबी आपको उनसे जुड़ने में मदद कर सकता है, हमारे अधिकारी महेश चोपडे से +91-9953630802 पर संपर्क करें। आप हमें [email protected] पर भी लिख सकते हैं।

महामारी के बाद इस फिल्म महोत्सव के पहलेसंस्करण के लिए,फिल्म प्रेमी इस महोत्सव में ऑनलाइन भी भाग ले सकते हैं। https://miff.in/delegate2022/hybrid.php?cat=aHlicmlkपर ऑनलाइन प्रतिनिधि (अर्थात हाइब्रिड मोड के लिए) के रूप में मुफ्त में पंजीकरण करें। प्रतियोगिता की फिल्में,जब भी यहां उपलब्ध होंगी, देखी जा सकती हैं।

 

एमजी/एमए/एके/एसएस