Indian Railway: श्री महावीर जी के पॉइंट्स मैन को रेल मंत्री ने किया सम्मानित

श्री महावीर जी के पॉइंट्स मैन को रेल मंत्री ने किया सम्मानित
Rail News. दिल्ली स्थित भारत मंडपम में शनिवार को 68वां रेलवे वार्षिक राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया। समारोह में पश्चिम-मध्य रेलवे सहित देश भर के अधिकारियों और कर्मचारियों को अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
समारोह में लेखा एवं वित्त प्रबंधन की शील्ड पश्चिम-मध्य रेल रेलवे को प्रदान की गई। रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से शील्ड को पश्चिम-मध्य रेलवे की महाप्रबंधक सोभना बंदोपाध्याय ने प्राप्त किया।
इसके अलावा भोपाल के वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक (मूवमेंट) प्रिंस विक्रम और कोटा मंडल के श्री महावीर जी स्टेशन पर कार्यरत पॉइंट्स मैन केके शर्मा को भी रेल मंत्री ने अति विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार से सम्मानित किया। केके शर्मा ने गत वर्ष 30 मई को एक सवारी गाड़ी के हॉट एक्सेल से होने वाली संभावित दुर्घटना को बचाया था।
शर्मा का किया स्वागत
श्री महावीर जी पहुंचने पर रविवार को स्टेशन स्टाफ द्वारा केके शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। स्टेशन मास्टर रामकेश मीणा, रेल पथ निरीक्षक आरडी मीना, सिग्नल विभाग के कर्मचारी अनिल कुमार, राम गौरव जंगम, भगवान सहाय, खेमा शंकर, भगवान सिंह, विवेक शर्मा तथा पहल शर्मा सहित अन्य कार्मिकों ने शर्मा को फूल मालाओं से लाद दिया।