Indian Railways : रेल मंत्री तक पहुंचा ध्यान कक्ष में बीयर की बोतल मिलने का मामला, जांच के आदेश

Indian Railways : रेल मंत्री तक पहुंचा ध्यान कक्ष में बीयर की बोतल मिलने का मामला, जांच के आदेश

Kota Rail News :  गार्ड-ड्राइवर लॉबी ध्यान कक्ष में बीयर की बोतल मिलने का मामला रेल मंत्री तक पहुंच गया है। प्रशासन ने बुधवार को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि अपर मंडल रेल प्रबंधक (एडीआरएम) राघवेंद्र सारस्वत ने सोमवार को कोटा लॉबी का निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान सारस्वत को ध्यान कक्ष में बीयर की खाली बोतलें मिली थीं। इस पर सारस्वत ने लॉबी सुपरवाइजर को जमकर डांट फटकार भी लगाई थी।
बाद में मामला यहीं रफा-दफा हो गया था। लेकिन इसके बाद दूसरे दिन यह मामला अखबारों की सुर्खियां बन गया। कई लोगों ने इस समाचार को रेल मंत्री को ट्वीट और रिट्वीट कर दिया। इसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए।
चर्चा में है मामला
उल्लेखनीय है कि यह मामला पिछले 2 दिन से चर्चा का विषय बना हुआ है। खासतौर से रनिंग कर्मचारी चटखारे लेकर एक-दूसरे से मामले की जानकारी ले रहे हैं। इसके समाचार की कटिंग को भी कर्मचारी जबरदस्त शेयर और वायरल कर रहे हैं। अन्य मंडलों से भी कर्मचारी मामले की जानकारी ले रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि ध्यान कक्ष में हमेशा ताला लगा रहता है। इसकी चाबी सुपरवाइजर के पास होती है। जरूरत पड़ने पर कर्मचारी चाबी मांग कर ध्यान कक्ष का उपयोग करते हैं।